Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उत्तराखंड: पाकिस्तान की जीत पर बधाई देना युवक को पड़ा भारी

युवक को लोकल ट्रेडर्स असोसिएशन के सदस्य मोहित वर्मा की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।

उत्तराखंड: पाकिस्तान की जीत पर बधाई देना युवक को पड़ा भारी

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में पाकिस्तान ने भारत को हराकार शानदार जीत दर्ज की थी। जिसके बाद एक युवक को पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाना भारी पड़ गया। बता दे कि युवक ने पाक की जीत को लेकर फेसबुक पर बधाई दी और आपत्तिजनक पोस्ट भी डाले जिसके चलते पुलिस ने युवक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है।

बताते चले की इस युवक का केस लड़ने के लिए वकीलों ने साफ इंकार कर किया और एक जुट हो गए।

लकसर ऐडवोकेट्स असोसिएशन के प्रेजिडेंट स्वतंत्र कुमार ने बताया कि एक बैठक के दौरान यह अहम फैसला लिया गया है। उन्होंने बताया की शादाब हसन का यह कृत्य पूरी तरह ऐंटी-नैशनल है। इसलिए हमने कोर्ट में उसकी तरफ से उपस्थित न होने का फैसला किया है।

वकीलों के इस फैसले को परिजनों की बेचैनी अब और बढ़ गई है। बता दे अगर शादाब को केस कोई वकील नहीं लड़ता है तो वे लंबे समय के लिए जेल भी जा सकते हैं। फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद दूसरे धर्म के लोग शादाब के लिए खतरा बने हुए है।

वहीं शादब के परिजनों का कहना है कि निजी वकील नहीं मिलने के बाद सरकारी वकील की मांग करेंगे। उन्होंने बताया की शादाब की बेल के लिए कोई जल्दबाजी नहीं की जा रही है।

शादबा को लोकल ट्रेडर्स असोसिएशन के सदस्य मोहित वर्मा की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सेक्शन 153-ए के तहत शादाब को गिरफ्तार किया था। बता दे शनिवार को शादाब 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

शादाब पर आरोप लगे हैं कि उसने पाक की जीत के बाद ना सिर्फ टीम को बधाई के संदेश लिखे, बल्कि फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट भी लिखकर पोस्ट कर दी।

Next Story
Top