Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाना ने किया रिश्ते को किया चार-तार, 4 साल की नातिन से किया बलात्कार

उत्तराखंड में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक नाना ने अपनी ही 4 साल की मासूम नातिन से रेप किया है।

नाना ने किया रिश्ते को किया चार-तार, 4 साल की नातिन से किया बलात्कार
X

महिलाएं हो या बच्चियां भारत में अब कोई भी सुरक्षित नहीं है। घर के बाहर तो उनकी सुरक्षा के बारें में सोचना बहुत दूर की बात है घर के अंदर ही अब बेटियों की इज्जत महफूज नहीं है। उत्तराखंड जैसे राज्य में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक नाना ने अपनी ही 4 साल की मासूम नातिन से रेप किया है।

हरिद्वार जनपद के मुन्ना खेड़ा खुर्द स्थित देवबंद गांव में हुई इस घटना में रेप करने के बाद भी आरोपी को चैन नहीं था, उसने खुद को बचाने के लिए पंचायत भी बुला ली। उसके बाद जो कुछ हुआ पढ़कर आपकी आंखे नम हो जाएंगी।

देवबंद का एक व्यक्ति अपने चार साल की बेटी और पत्नी के साथ मजदूरी करके रहता था। रोज की तरह वो काम पर चला गया। इसके बाद घर में मां-बेटी अकेली थी। मासूम की मां भी जब अपने काम में व्यस्त हो गई तो बच्ची बाहर खेलने चली गई। इस दौरान आरोपी (गुफान) की नजर उस बच्ची पर पड़ी, जिस पर उसकी नीयत पहले से ही खराब थी। मौका पाकर वो मासूम को कमरे में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ रेप किया। उसके बाद वहां से चला गया।

आरोपी ने खुद को बचाने के लिए बुलाई पंचायत

खून से लहुलुहान बच्ची जब मां के पास पहुंची तो मां को घबराहट के मारे कुछ समझ नहीं आया, जिसके बाद महिला ने अपने पति को बुला लिया। दोनों को जब बेटी के साथ हुई हैवानियत का पता चला तो उनके तो दुनिया ही उजड़ गई।

बच्ची के पिता ने अपने मित्र के साथ जाकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस थाने में भी पिता के साथ गए युवक की पीटाई भी की गई। इतना ही नहीं आरोपी ने पंचायत भी बुलाई जिसमें मामले को रफा-दफा कर दिया गया

इस पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही साफतौर पर देखी जा सकती है। पुलिस ने अभी तक कोई गिरफतारी नहीं की है,पीड़ीत मासूम को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पहले भी एक अन्य बच्ची के साथ ऐसा कर चुका है। आरोपी गुरफान कबाड़ी का काम करता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story