Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तराखंड: युवक ने महिला के पति को भेजी अश्लील क्लीपिंग, शादी टूटी- गुस्साए लोगों ने जलाया आरोपी का घर

उत्तरखण्ड के देहरादून में एक युवक की वजह से पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी को घर से निकाल दिया। विवाहिता ने आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

उत्तराखंड: युवक ने महिला के पति को भेजी अश्लील क्लीपिंग, शादी टूटी- गुस्साए लोगों ने जलाया आरोपी का घर
X

उत्तरखण्ड के देहरादून में एक युवक की वजह से पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी को घर से निकाल दिया। विवाहिता ने आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत लिया है।

मामला धारचूला का है जहां एक युवक ने युवती की अश्लील फोटो ले ली, जिसके बाद उसे ब्लैकमेल करके लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। एक साल पहले युवती की एक ऐसे लड़के से शादी हो हुई जो कि विदेश में नौकरी करता है। सरफिरे युवक ने युवती की अश्लील फोटो उसके पति के मोबाईल पर भेज दिया।

इसके बाद पति का पत्नी से विवाद हो गया और उसे घर से निकाल दिया। इस घटना के बारे में जैसे ही लोगों को पता चला। तो गुस्साए लोग ने आरोपी युवक के घर पहुंचकर वहां आग लगा दी। घर में मौजूद दो सदस्यों ने किसी तरह भागकर जान बचाई।

अश्लील वीडियो बनाकर किसी के वैवाहिक जीवन में खलल डालने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हिंसा की घटना को बढ़ता देख पुलिस ने इलाके में धारा 144 लागू कर दी है। शुक्रवार को धारामूला बाजार पूरी तरह बंद रहा, तमाम महिला संगठनों ने आरोपी युवक को कड़ी सजा देने के लिए जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top