Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Violence: उत्तराखंड सरकार के टूरिज्म विभाग की वेबसाइट हैक, कहा मुस्लिम भाइयों पर अत्याचार किया तो चुप नहीं बैठेंगे

Delhi Violence: दिल्ली हिंसा में अब तक 45 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। जिससे गुस्साए हैकर्स ने उत्तराखंड सरकार के टूरिज्म विभाग की वेबसाइट हैक कर ली।

Delhi Violence: उत्तराखंड सरकार के टूरिज्म विभाग की वेबसाइट हैक, कहा हमारे मुस्लिम भाइयों पर अत्याचार किया तो हम चुप नहीं बैठेंगे
X
प्रतीकात्मक फोटो

Delhi Violence: उत्तराखंड टूरिज्म की वेबसाइट हैक हो गई। जिसके बाद हैकर्स ने कहा है कि हमारे मुस्लिम भाइयों पर होने वाले अत्याचार को रोको। अगर उनको नुकसान पहुंचाया तो हम शांत नहीं बैठेंगे।

ये है मामला

दिल्ली में 24 फरवरी को सुबह से ही हिंसा शुरू हो गई थी। पत्थरबाजी और तोड़फोड़ से शुरू हुआ ये मामला इतना बढ़ गया कि सड़कों पर गोलीबारी शुरू हो गई। कई जगहों पर पेट्रोल बम के साथ साथ एसिड भी फेंके गए। वहीं इस मामले में आम आदमी पार्टी के नेता ताहिर हुसैन के घर से एसिड के कई ड्रमों को बरामद किया गया। दिल्ली हिंसा के दौरान आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा सहित 45 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। इसी घटना के कारण हैकर्स ने उत्तराखंड के टूरिज्म विभाग की वेबसाइट हैक कर ली।

हैकर्स ने क्या लिखा

हैकर्स ने लिखा कि वे इंडोनेशिया के मुसलमान हैं और उनकी टीम का नाम वन हैट साइबर टीम है। उन्होंने ये वेबसाइट इसलिए हैक कि ताकि वो सीएए के विरोध में दिल्ली हिंसा का बदला ले सके। उन्होंने लिखा कि वो भारत सरकार को सबक सिखाना चाहते हैं। उनके अनुसार दिल्ली हिंसा के दैरान मुसलमानों पर जो भी अत्याचार हुए हैं, उनको रोका जाए। उन्होंने आगे कहा कि अगर हमारे मुस्लिम भाइयों को नुकसान पहुंचाया गया तो हम चुप नहीं बैठेंगे। हम आपको चेतावनी देते हैं कि इसे जल्द से जल्द रोका जाए।

Next Story