Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत बोले- कश्मीरी छात्रों के साथ नहीं हो रहा दुर्व्यवहार, फैलाई जा रहीं अफवाहें

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक बयान में कहा, "देहरादून में कश्मीरी छात्रों के साथ दुर्व्यवहार और पिटाई के बारे में फैलाई जा रही अफवाहें गलत हैं। उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा," कानून और व्यवस्था बनाए रखना हम सभी की जिम्मेदारी है और इसे तोड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।"

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत बोले- कश्मीरी छात्रों के साथ नहीं हो रहा दुर्व्यवहार, फैलाई जा रहीं अफवाहें
X

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक बयान में कहा, "देहरादून में कश्मीरी छात्रों के साथ दुर्व्यवहार और पिटाई के बारे में फैलाई जा रही अफवाहें गलत हैं। उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा," कानून और व्यवस्था बनाए रखना हम सभी की जिम्मेदारी है और इसे तोड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था जिसमें चालीस जवान शही हो गए थे। इस घटना के बाद से देश भर में आक्रोश है।

शहीदों के पार्थिव शरीर उनके गांव, शहर पहुंचने पर लोगों ने बड़ी संख्या में श्रद्धांजलि दी और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर यूजर्स इस हमले का बदला लेने की मांग कर रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हमले को बड़ी गलती बताते हुए माकूल जवाब देने की बात कही है।

इस हमले के बाद सोशल मीडिया पर खबरें सामने आ रहीं थी कि कश्मीरी लोगों के साथ देशभर के अलग-अलग हिस्सों में छात्रों के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top