Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

झारखंड के पूर्व सीएम ने त्रिवेंद्र रावत पर लगाया हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप, मिला ये जवाब

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी के उन आरोपो का खंडन किया है जिसमें उनपर विधायकों की खरीद-फरौत का आरोप लगाया गया था।

झारखंड के पूर्व सीएम ने त्रिवेंद्र रावत पर लगाया हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप, मिला ये जवाब

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी के उन आरोपो का खंडन किया है जिसमें उनपर विधायकों की खरीद-फरौत का आरोप लगाया था। सीएम त्रिवेंद्र रावत ने अपने ऊपर लगे आरोपो के जवाब में कहा है कि बाबूलाल मरांडी जी एक सभ्य व्यक्ति है।

उत्तराखंड सीएम ने अपने ऊपर आरोप पर तंज कसते हुए कहा कि बाबूलाल मरांडी ने काफी समय के बाद कोई आरोप लगाया है। और यदि सभी आरोप सत्य है तो मुझे इस मामले में मेरा हिस्सा अभी तक मिल जाना चाहिए था।

लेकिन मुझे अभी तक कुछ भी नहीं मिला है। दरअसल झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने बीजेपी के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र कुमार राय के द्वारा कथित रुपये लिखे गए एक पत्र को जारी करते हुए आरोप लगाया कि झाविमो छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले 6 विधायकों को कुल 11 करोड़ रुपये दिए गए।

बाबूलाल मरांडी ने विधायकों की इस खरीद-फरौत में उत्तराखंड के मौजूद सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत पर भी इस साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया था।

Next Story
Top