Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उत्तराखंड बस हादसाः मारे गए 48 लोगों की हुई पहचान, मरने वालों में 22 आदमी, 10 औरतें और 10 बच्चें शामिल

उत्तराखंड के पौड़ी में बस हादसे में मारे गए सभी 48 लोगों की पहचान हो चुकी हैं। इसके साथ ही इस हादसे में घायल लोगों की भी पुलिस ने पहचान कर ली हैं। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में मारे गए 48 लोगों में से 22 आदमी, 10 औरतें और 10 बच्चें शामिल हैं।

उत्तराखंड बस हादसाः मारे गए 48 लोगों की हुई पहचान, मरने वालों में 22 आदमी, 10 औरतें और 10 बच्चें शामिल

उत्तराखंड के पौड़ी में बस हादसे में मारे गए सभी 48 लोगों की पहचान हो चुकी हैं। इसके साथ ही इस हादसे में घायल लोगों की भी पुलिस ने पहचान कर ली हैं। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में मारे गए 48 लोगों में से 22 आदमी, 10 औरतें और 10 बच्चें शामिल हैं। बता दे कि उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में आज सुबह एक बस 60 मीटर नीचे खाई में जा गिरी थी।

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिवारवालों को 2 लाख रुपये तक का मुआवजा देने का ऐलान किया है। इसके साथ ही सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने घायलों को इलाज कराने की भी घोषणा की।

इसके साथ ही घायलों को भी जल्द ही उचित मुआवजा देने का ऐलान जल्द ही किया जाएगा। इसके साथ ही सीएम त्रिवेंद्र रावत ने इस हादसे की मजिस्ट्रेड जांच के भी आदेश दे दिए हैं।

आपको बता दे कि घायलों का रानमगर अस्पताल में इलाज चल रहा हैं। इस हादसे में 11 लोग बुरी तरह से जख्मी हुए थे। प्रशासन घायलों को हर संभव मदद मुहिया करा रहा है।


उत्तराखंड में पौड़ी गढ़वाल में आज सुबह हुए बड़े बस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 48 लोगों की मौत हो गई है। बता दे कि दुर्घटना आज सुबह करीब 8.45 मिनट पर हुई।

जहां पौड़ी- धूमाकोट नैनीडांडा ब्लॉक में पिपली-भौन मोटर मार्ग पर एक बस खाई में गिर गई। बता दे कि बसा 60 मीटर नीचे संगुड़ी गदेरे में जा गिरी। हादसे का शिकार हुई बस भौन से रामनगर जा रही थी।

Next Story
Top