Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हाथों में रिवॉल्वर और जाम लेकर ठुमके लगाते दिखे विधायक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

भाजपा के निलंबित विधायक कुंवर प्रणब सिंह चैंपियन एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। हरिद्वार के खानपुर विधायक कुंवर प्रणब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कई तरह की रिवॉल्वर और बंदूकें लहराते हुए नजर आ रहे हैं।

उत्तराखंड : अपने ही बयान से पलटे प्रभारी, चैपिंयन का निष्कासन नहीं निलंबन किया गया
X
Bjp Invert MLA Kunwar Pranav Singh Champion Expelled Statement And Video Viral

भाजपा के सस्पेंडेड विधायक कुंवर प्रणब सिंह चैंपियन एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। हरिद्वार के खानपुर विधायक कुंवर प्रणब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कई तरह की रिवॉल्वर और बंदूकें लहराते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में उनपर एक टीवी चैनल के पत्रकार को धमकाने का आरोप लगा था। इसके बाद भाजपा ने अनुशासनहीनता के आरोप में उनको सस्पेंड कर दिया था।

ताजा सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में वह गाने की धुन पर वह एक-दो नहीं बल्कि तीन रिवॉल्वर और एक असॉल्ट राइफल लहराते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सस्पेंडेंड विधायक कुंवर प्रणब सिंह चैंपियन एक-एक करके अपने हथियारों को दिखाते नजर आ रहे हैं। साथ ही विधायक जी हाथों में जाम भी लिए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में उनके साथ के कई और लोग भी मौजूद हैं जो गानों पर ठुमके लगा रहे हैं। वीडियो में वह अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है जब कुंवर प्रणब चर्चाओं में आए होंगे। इससे पहले भी वह एक पत्रकार से अभद्रता करते दिखे थे। इसके उन्हें पार्टी से तीन महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया था।

वहीं विधायक कुंवर प्रणब सिंह की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि यह एक साजिश है। वे लाइसेंस प्राप्त हथियार हैं और लोड नहीं किए गए हैं। मैं किसी की ओर इशारा नहीं कर रहा हूं और न ही किसी को धमकी दे रहा हूं। क्या अपराध है? क्या शराब पीना और लाइसेंसी बंदूक रखना अपराध है?


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top