Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उत्तराखंड न्यूज: वाई प्लस सुरक्षा हटने के बाद कोर्ट पहुंचे निष्कासित विधायक, बताया जान का खतरा

उत्तराखंड के खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने खुद की सुरक्षा हटाने के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसे न्यायमूर्ति आलोक सिंह एवं न्यामूर्ति रविंद्र मैठाणी की खंडपीठ ने सुनवाई से इनकार कर दिया।

उत्तराखंड न्यूज: वाई प्लस सुरक्षा हटने के बाद कोर्ट पहुंचे निष्कासित विधायक, बताया जान का खतरा

उत्तराखंड के खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने खुद की सुरक्षा हटाने के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी जिसे न्यायमूर्ति आलोक सिंह एवं न्यामूर्ति रविंद्र मैठाणी की खंडपीठ ने सुनवाई से इंकार कर दिया।

विधायक ने पिछले 25 सालों से मिली वाई प्लस सुरक्षा को हटाने के बाद कोर्ट की तरफ रुख किया था। दोनों न्यायमूर्तियों ने इस भाजपा के निष्कासित विधायक का मामला दूसरे बेंच में रेफर कर दिया। अब इस मामले को नई खंडपीठ सुनेगी।

गौरतलब है कि सत्तारूढ़ भाजपा ने उन्हें पार्टी से बाहर करने के साथ सुरक्षा वापस ले ली थी। अब उनके असलहों का लाइसेंस भी खतरे में है। हाईकोर्ट में याचिका दायर करके विधायक ने अपनी सुरक्षा वापस मांगी है।

बता दें कि पिछले दिनों एक होटल में वह असलहों को लहराते हुए शराब के नशे में डांस कर रहे थे। उसके एक महीने पहले एक मीडियाकर्मी से बत्तमीजी की थी जिसके बाद उनकी जमकर किरकिरी हुई और पार्टी को उन्हें बाहर करना पड़ा।

Next Story
Top