Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उत्तराखंड : 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद की हत्या, कई हिस्सों में मिला शव

कुत्तों ने शव को झाड़ी से निकालकर उसे काट खाया था। मांस के लोथड़े छिटके पड़े थे। ज्यादातर हिस्सा कुत्ते खा चुके थे। जिसने भी ये देखा वह आवाक रह गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर अपहरण, हत्या, दुष्कर्म और पॉक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

उत्तराखंड : 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद की हत्या, कई हिस्सों में मिला शव

उत्तराखंड से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। कोटद्वार से लापता हुई एक 10 वर्षीय बच्ची का शव बुधवार को अलग-अलग टुकड़ो में मिला। बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई।

कोटद्वार के नगर निगम क्षेत्र से सोमवार शाम बच्ची दुकान समान लाने गई थी और वहीं से लापता हो गई। परिजनों ने कोतवाली में बच्ची के गायब होने की रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने रिपोर्ट लिखकर जांच शुरू कर दी।

दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला गया तो एक युवक बच्ची को ले जाता दिखाई दिया। पुलिस ने युवक की पहचान करते हुए पद्म नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

उससे पूछताछ हुई तो सारे राज खुल गए। उसने सोमवार रात अपने एक साथी के साथ बच्ची से बलात्कार किया और किसी को पता न चले इसलिए बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर बच्ची की हत्या वाली जगह पर पहुंची।

वहां का नजारा देख सन्न रह गई। कुत्तों ने शव को झाड़ी से निकालकर उसे काट खाया था। मांस के लोथड़े छिटके पड़े थे। ज्यादातर हिस्सा कुत्ते खा चुके थे। जिसने भी ये देखा वह आवाक रह गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर अपहरण, हत्या, दुष्कर्म और पॉक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

Next Story
Top