Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेंगलुरु से 1300 यात्रियों को लेकर ट्रेन हरिद्वार पहुंची, 167 यात्री गायब होने प्रशासन में मचा हडकंप

हरिद्वार के डीएम ने शुक्रवार को 167 यात्रियों के गुम होने पर बयान दिया है। डीएम का कहना है कि बेंगलुरु से 1,300 यात्रियों को लेकर एक ट्रेन हरिद्वार आई।

बेंगलुरु से 1300 यात्रियों को लेकर ट्रेन हरिद्वार पहुंची, 167 यात्री गायब होने प्रशासन में मचा हडकंप

देश में कोरोना संकट के चलते राज्य सरकारें दूसरे राज्यों से अपने लोगों की घर वापसी कराने में जुटी हुई हैं। इस बीच 167 यात्रियों के गुम होने से हड़कंप मच गया है।हरिद्वार के डीएम ने शुक्रवार को 167 यात्रियों के गुम होने पर बयान दिया है। डीएम का कहना है कि बेंगलुरु से 1,300 यात्रियों को लेकर एक ट्रेन हरिद्वार आई। जहां से ट्रेन चलती है वहां से हमें यात्रियों की एक लिस्ट मिलती है। यात्रियों के यहां आ जाने के बाद हमें संख्या में थोड़ा बहुत अंतर देखने को मिल रहा है। फिलहाल हम जांच कर रहे हैं।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, बीते मंगलवार की देर रात एक श्रमिक स्पेशल ट्रेन सूरत से हरिद्वार पहुंची थी। इस ट्रेन में करीब 1300 इससे यात्रियों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। इनको भेजने का सिलसिला बुधवार को देर रात जारी रहा। अंत में यह सामने आया कि ट्रेन से 1173 यात्री ही हरिद्वार स्टेशन पर उतरे हैं। 167 यात्रियों का पता नहीं चल रहा है।

पता लगते ही की जाएगी कड़ी कार्रावई

जिलाधिकारी सी रविशंकर ने कहा कि सूरत रेलवे प्रशासन से पूरी डिटेल मांगी गई है। ताकि मालूम हो सके कि ट्रेन में कितने यात्री सवार हुए थे। उन्होंने आशंका जताई कि हो सकता है कुछ यात्री समय पर सूरत ना पहुंच सके हों और उनकी ट्रेन छूट गई हो। यह भी हो सकता है कि कुछ यात्री हरिद्वार से पहले रास्ते में उतर गए हों। गायब यात्रियों की पड़ताल की जा रही है। पता लगते ही इस मामले में कड़ी कार्रवाई के संकेत प्रशासन ने दिए हैं।

Next Story
Top