Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छात्र नें शुरू किया नशे का व्यापार, 10.5 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार

स्मैक बहुत महंगे होने के कारण पैसे की समस्या आ रही थी और वो नशा नहीं कर पा रहा था। इस कारण से उसका जीना मुश्किल हो गया था। फिर उसने स्मैक की तस्करी शुरू कर दी।

नशीली दवाओं के साथ बाइक सबार गिरफ्तार
X
नशीली दवा (प्रतीकात्मक फोटो )

बीएचएम के एक छात्र को नशे की ऐसी लत लगी कि वो नशे के व्यापार में ही उतर गया। उत्तराखंड पुलिस को सब्जी मंडी के पास उसने चकमा देने की कोशिश की। लेकिन अंत में 10.5 ग्राम के समैक के साथ पुलिस ने उसे धर दबोचा।

कैसा बना तस्कर

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी को नशे की बुरी लत लग गई थी। लेकिन स्मैक बहुत महंगे होने के कारण पैसे की समस्या आ रही थी और वो नशा नहीं कर पा रहा था। इस कारण से उसका जीना मुश्किल हो गया था। फिर उसने स्मैक की तस्करी शुरू कर दी। वो बरेली और रामपुर से स्मैक लाकर बेचने लगा। इससे उसे भी स्मैक आसानी से उपलब्ध हो जाती थी।

क्या बताया पुलिस ने

पुलिस उपाधीक्षक सदर अनुज कुमार के अनुसार उस समय सब्जी मंडी में पुलिस चेकिंग चल रही थी। जिसकी अगुवाई नवीन जोशी कर रहे थे। उन्हें एक व्यक्ति पर शक हुआ और उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की। पुलिस को देखते ही वो पीछे की तरफ से भागने लगा। लेकिन भागने में वो सफल नहीं हो सका।

कौन है वो छात्र

उस छात्र का नाम सार्थक सिंह है। वो प्रेमनगर के पंडितवाड़ी में रहता है और बीएचएम कोर्स में चतुर्थ वर्ष का छात्र है। छानबीन में पुलिस नें उससे 10.5 ग्राम स्मैक बरामद किया है।

Next Story