Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्टिंग मामलाः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की बढ़ी मुश्किलें, केस दर्ज करेगी CBI

साल 2016 के कथित स्टिंग वीडियो मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करेगी। सीबीआई ने मंगलवार को उत्तराखंड हाईकोर्ट में बताया कि वह पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ स्टिंग वीडियो मामले प्राथमिकी दर्ज करेगी।

स्टिंग मामलाः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की बढ़ी मुश्किलें, केस दर्ज करेगी CBI
X
Sting Case CBI Case Registere Against Former Uttarakhand CM Harish Rawat

साल 2016 के कथित स्टिंग वीडियो मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करेगी। सीबीआई ने मंगलवार को उत्तराखंड हाईकोर्ट में बताया कि वह पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ स्टिंग वीडियो मामले प्राथमिकी दर्ज करेगी। बता दें कि वीडियो में रावत सत्ता में बने रहने के लिए बागी विधायकों का समर्थन हासिल करने के लिए कथित रुप से सौदेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं।

उत्तराखंड हाईकोर्ट द्वारा इस मामले में जानकारी मांगे जाने के दौरान सीबीआई ने यह सूचना दी। साल 2016 में उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन के दौरान एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह भाजपा के साथ चले गए असंतुष्ठ विधायकों का समर्थन दोबारा हासिल करने करने के लिए कथित दौर पर पैसों की सौदेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं। इस मामले में अगली सुनवाई 20 सितंबर को तय की गई है।



वहीं रावत ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से कई ट्वीट किए। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मुझको लेकर एक समाचार सोशल मीडिया में चल रहा है। मेरे दोस्तों में बहुत चिन्तापूर्ण उत्सुकता है। मैं अपने दोस्तों से कहना चाहता हूं कि मैंने हमेशा न्याय का सहयोग किया है और मैंने हमेशा जांच में भी सहयोग किया है, आगे भी सहयोग करूंगा।

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मुझे भारत की न्यायिक व्यवस्था पर आस्था है और ईश्वर की न्याय पर अगाध आस्था है, सत्यमेव जयते। मगर एक प्रसंग दिलचस्प है, कुछ समय पहले मेरे घर से काली भेड़ें चोरी चली गई और वो किसके घर में नुमाया हुई और आज भी नुमाया हैं, सबको मालूम है।



और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story