Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तराखंड में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत, CM त्रिवेंद्र रावत ने दिए न्यायिक जांच के आदेश

उत्तराखंड पुलिस महानिदेश (Uttarakhand DGP) अशोक कुमार (Ashok Kumar) के मुताबिक इस घटना में अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। जो लोग अभी अस्पताल में भर्ती हैं उनको बचाने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं, क्योंकि इन्हीं लोगों के बयानों के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा सकता है।

बैठकर आपस में बातें कर रहे थे दंपत्ति, मजाक में खा लिया दोनों ने जहर, पति की मौत
X
सांकेतिक फोटो

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून (Dehradun) में जहरीली शराब (Poisonous Liquor) पीने से शुक्रवार छह लोगों की मौत हो गई। हालांकि उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक (Uttarakhand DGP) अशोक कुमार तीन लोगों की मौत की पुष्टि कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि शराब पीने के बाद कई लोगों की तबियत खराब होने की खबरें आज दिन में आनी शुरू हुई थीं।

उन्होंने बताया कि रात आठ बजे से तीन लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। कहा जा रहा है कि मृतकों में तीनों लोगों ने एक मोमोज और जूस की दुकान से शराब लेकर पी थी। कुमार के मुताबिक इस मामले में की जांच आबकारी विभाग के साथ पुलिस थाना कोतवाली कर रही है।

सीएम रावत ने दिए न्यायिक जांच के आदेश

इस घटना को लेकर उन्होंने बताया कि अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। जो लोग अभी अस्पताल में भर्ती हैं उनको बचाने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं, क्योंकि इन्हीं लोगों के बयानों के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा सकता है। वहीं अवैध शराब से हुई इन मौतों को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने न्यायिक जांच के आदेश दे दिए हैं।



देहरादून और आसपास के क्षेत्रों के रहने वाले मृतक

मृतकों में अधिकांश लोग देहरादून और आसपास के क्षेत्र के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं आक्रोशित नागरिकों ने स्थानीय विधायक के निवास का घेराव किया। लोगों का कहना है कि कुछ बाहरी लोगों ने आकर स्थानीय लोगों को मिलावटी शराब पीने को दी थी।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top