Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ऋषिकेश में तीन लोगों के शव मिलने से सनसनी, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

उत्तराखण्ड में ऋषिकेश के प्रसिद्ध लक्षमण झूले के पास पुलिस को तीन लोगों के शव मिले हैं। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन शुरु कर दी और शवों को हिरासत में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों में 2 महिलाएं और 1 लड़का है।

ऋषिकेश में तीन लोगों के शव मिलने से सनसनी, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

उत्तराखण्ड के ऋषिकेश में तीन अज्ञात लोगों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैंल गई है। अब पुलिस ने उन तीन शवों की पहचान कर ली है, शुरुआती जांच में पता चला है कि तीनों लोग आगरा के रहने वाले थे।

मामला उत्तराखण्ड में ऋषिकेश के प्रसिद्ध लक्षमण झूले का है जहां कल तीन अज्ञात लोगों के शव बरामद हुए थे। तीनो लोगों के शव लक्षमण झूले के स्वर्ग आश्रम घाट के पास मिले थे जिसके बाद स्थानिय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन शुरु कर दी और शवों को हिरासत में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया गया था। पुलिस को बरामद हुए तीनों शवों में एक 45 वर्षीय अधेड़,एक 35 वर्षीय युवक और एक 15 वर्षीय बालक शामिल था।

ये भी पढ़ेःRajya Sabha Election 2018: उत्तर प्रदेश से राज्यसभा चुनाव जीतने वाले बीजेपी के ये हैं 9 रत्न

वहीं कल तक पुलिस को मृतकों ने अज्ञात शव बता कर जांच शुरु कर दी थी। लेकिन अब पुलिस ने शवों की पहचान कर ली है। पुलिस का कहना है कि तीनों मृतक आगरा के रहने वाले थे। फिलहाल पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में लगी हुई है।

जांच अधिकारी का कहना है कि प्रथम दृष्टता में मामला आपसी रंजिश या आत्महत्या का हो सकता है। क्योंकि जब हमने शवों जांच की तो इनके पास लल्लन नाम की एक पर्ची मिली है और तीनों के मुंह से झाग निकल रहे थे।

पुलिस ने बताया कि उनकी जेब से कुछ पैसे बरामद जरूर हुए थे। इससे प्रतीत होता है कि हत्या लूटने के इरादे से तो नहीं हुई लगती है। बहराल हमने शवों को हिरासत में लेकर मामलें की छानबीन शुरु कर दी है और जल्द ही हत्या के कारणों का पता लगा लिया जाएगा।

Next Story
Top