Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तराखंड हादसा: खाई से मिला 3 दिन से लापता टीचर का शव, इलाके में मचा हड़कंप

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से एक दुर्घटना सामने आई है। यहां एक शिक्षक की कार हादसे का शिकार हो गई। जिसमे शिक्षक की मौत हो गई।

उत्तराखंड में हादसा: खाई से मिला 3 दिन से लापता शिक्षक का शव
X
उत्तराखंड में हादसा: खाई से मिला 3 दिन से लापता शिक्षक का शव (फाइल फोटो)

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से एक दर्दनाक घटना समाने आई है। पिथौरागढ़ के बेरीनाग में एक शिक्षक मनमोहन सिंह खनका की कार बीते दिनों एक हादसे का शिकार हो गई थी। जिस जगह यह हादसा हुआ वह इलाका निर्जन है। इस कारण इस हादसे की जानकारी किसी को नहीं लग पाई। वहीं शिक्षक के परिवार वाले शिक्षक के घर आने की बाट जो रहे थे। तीन दिन बीत जाने के बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई। वहीं मंगलवार को परिवार वालों को शिक्षक के न होने की खबर मिली।

पौसा पोस्तोला रोड से मिली कार

पुलिस को शिक्षक की कार बेरीनाग की पौसा पोस्तोला रोड के पास खाई में पड़ी मिली। मनमोहन सिंह खनका राजकीय हाईस्कूल संगौड़ में टीचर के रूप में कार्यरत थे। उनके पिता पूर्व सैनिक हैं। मनमोहन दो बहनों के एकलौते भाई थे। उनकी मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

शिक्षक संगठनों ने जताया शोक

इस खबर के बाद परिवार वालों का बुरा हाल है। मंगलवार को पौसापोस्ताला मोटर मार्ग पर कुछ लोग बकरियां चराने गए हुए थे, इसी दौरान उन्हें खाई में एक ऑल्टो कार पड़ी दिखी। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने स्थानीय युवकों की मदद से लाश को कार से बाहर निकाला। मृतक कि शिनाख्त शिक्षक मनमोहन के रूप में हुई। शिक्षक की मौत की खबर मिलते ही इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। शिक्षक संगठनों ने शिक्षक मनमोहन सिंह के निधन पर शोक जताया है।

Next Story