Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तराखंड में अगस्त से 10 फीसदी मंहगा हो जाएंगे फ्लैट, धौलास प्रोजेक्ट पर जल्द काम शुरू

आईएसबीटी में एमडीडीए 338 एचआईजी फ्लैट बना रहा है। वहीं ट्रांसपोर्ट नगर नगर में 144 एलआईजी और 224 ईडब्ल्यूएस फ्लैट बन रहे हैं। अगले महीने के पहले हफ्ते से धौलास प्रोजेक्ट पर भी काम शुरु होने वाला है।

उत्तराखंड में अगस्त से 10 फीसदी मंहगा हो जाएगा फ्लैट, धौलास प्रोजेक्ट जल्द काम शुरू
X
Mdda Flats Rate Increase 10 Percent From August Month

उत्तराखंड में अगले महीने से फ्लैट की कीमतों में 10 फीसदी की बढ़ोत्तरी कर दी जाएगी। अब फ्लैट खरीदने के लिए लोगों को और भी जेब डीली करनी पड़ेगी। देहरादून विकास प्राधिकरण ने तहत आईएसबीटी और ट्रांसपोर्ट नगर में भी फ्लैट मंहगे हो जाएंगे।

गौरतलब है कि आईएसबीटी में एमडीडीए 338 एचआईजी फ्लैट बना रहा है। वहीं ट्रांसपोर्ट नगर नगर में 144 एलआईजी और 224 ईडब्ल्यूएस फ्लैट बन रहे हैं। अगले महीने के पहले हफ्ते से धौलास प्रोजेक्ट पर भी काम शुरु होने वाला है।

फ्लैट के मंहगे होने के पीछे उसे बनाने में लग रहे खर्च का हवाला दिया जा रहा है। साथ ही कहा जा रहा कि पिछले कई सालों से रेट में जो बढ़ोत्तरी हो रही थी वह नाकाफी साबित हो रही थी जिसके बाद ये फैसला लिया गया।

मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डॉ आशीष कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि आवासीय परियोजनाओं पर तेजी से कार्य किया जा रहा है। सितंबर महीने से आईएसबीटी एचआईजी तथा सहस्त्रधारा रोड स्थित आलयम परियोजना के तहत 240 ईडब्ल्यूएस फ्लैटों का आवंटन शुरू हो जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story