Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मौसम की जानकारी : धनोल्टी में फंसे पर्यटक, सोशल मीडिया के जरिेए सरकार से मांगी मदद

मौसम की जानकारी : उत्तराखंड की पर्यटन नगरी धनोल्टी में भारी बर्फबारी से पर्यटक फंस गए हैं। फंसे पर्यटकों ने सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार और वहां के प्रशासन से अपील कर मदद की गुहार लगाई है।

मौसम की जानकारी: धनोल्टी में फंसे पर्यटक, सोशल मीडिया के जरिेए सरकार से मांगी मददमौसम की जानकारी

मौसम की जानकारी : उत्तराखंड के कुछ क्षेत्रों में जहां बर्फबारी की संभावना जताई गई है तो कुछ क्षेत्रों में लगातार भारी बर्फबारी अपना कहर बरसा रही है। इस बीच धनोल्टी जैसे पर्यटन नगरी में भारी बर्फबारी से पर्यटक फंस गए हैं। बर्फबारी से फंसे पर्यटकों ने सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार और वहां के प्रशासन से अपील कर मदद की गुहार लगाई है।

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कहा है कि वह मंगलवार से यहां फंसे हुए है। हमारे पास न तो पैसे है न ही पहनने के लिए कपड़े है। इस कारण हमने यहां के प्रशासन से भी मदद की अपील की थी। लेकिन अब तक कोई मदद नहीं मिली है। साथ ही उन्होनें यह भी कहा कि हमारी गाड़ी काफी पीछे फंस गई है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि प्रशासन और पुलिस जल्द से जल्द हमें यहां से बाहर निकाले। ताकि सुरक्षित अपने घर पहुंच सकें। वहीं मौसम विज्ञान केंद्र ने बुधवार को नैनीताल, ऊधमसिंह नगर, हरिद्वार, देहरादून और पौड़ी में बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना जतायी है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top