Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तलाकशुदा पत्नी से मिलना चाहता था पति, पत्नी के भाई ने रोका तो चाकू मारकर की हत्या

उत्तराखंड के देहरादून में पूर्व पत्नी से मिलने से रोकने पर तलाकशुदा पति ने पत्नी के भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी। चार महीने पहले भी पत्नी के भाई ने मिलने से रोका था।

सांकेतिक फोटोसांकेतिक फोटो

उत्तराखंड (Uttarakhand) के देहरादून (Dehradun) से एक बड़ी आपराधिक घटना सामने आई है। एक 52 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी के 25 वर्षीय भाई की मंगलवार रात को हत्या कर दी। आरोपी व्यक्ति अपनी पूर्व पत्नी से मिलना चाहता था। आरोपी की पहचान देहरादून प्रेम नगर निवासी पवन शर्मा के रूप में हुई है। पवन अपनी पूर्व पत्नी डिंपल से मिलना चाहता था। जो पवन से तलाक के बाद अपने चार बच्चों के साथ रहती थी। डिंपल के भाई सुनील ने जब पवन को डिंपल से मिलने से रोकने की कोशिश की तो आरोपी पवन ने उसकी हत्या कर दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पवन और डिंपल का 2015 में तलाक हो गया था। मंगलवार की शाम को पवन प्रेमनगर इलाके में डिंपल से मिलने आया। उसने अपने एक बच्चे को घर के बाहर खेलते हुए देखा और उससे कहा कि वह अपनी मां डिंपल को बताए कि वह उनसे मिलने आया है। डिंपल ने पवन से मिलने से इनकार कर दिया और अपने भाई सुनील को फोन करके बुला लिया।

सूचना मिलते ही सुनील वहां पहुंच गया और अपनी बहन के घर के बाहर खड़े होकर पवन को समझाने की कोशिश करने लगा। दोनों के बीच बहस होने लगी और विवाद बढ़ गया। आक्रोशित होकर पवन ने सुनील पर चाकू से हमला कर दिया और वहां से फरार हो गया। सुनील की चीख सुनकर आसपास के लोग उसकी मदद के लिए आ गए लेकिन इतने में आरोपी पवन वहां से फरार हो चुका था। सुनील को अस्पताल लेकर पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला कि सुनील ने चार महीने पहले भी एक बार पवन को अपनी बहन से मिलने से रोक दिया था। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है।

Next Story
Top