Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एमपी कांग्रेस के पूर्व मंत्री का निधन, चारधाम की यात्रा पूरी करने के बाद आया हार्ट अटैक

चारधाम की यात्रा पर निकले शिवनारायण मीणा ने चारों धाम गंगोत्री, यमुनोत्री केदारनाथ और बदरीनाथ की यात्रा पूरी कर ली थी। यात्रा पूरी करने के बाद वह बदरीनाथ के हनुमान मंदिर की धर्मशाला में रुके थे। जहां बुधवार सुबह उनका निधन हो गया।

एमपी कांग्रेस के पूर्व मंत्री का निधन, चारधाम की यात्रा पूरी करने के बाद आया हार्ट अटैक

चारधाम की यात्रा पर आए मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उनकी मृत्यु की सूचना मिलने के बाद मध्यप्रदेश और कांग्रेस में शोक की लहर है। पार्टी के कई नेताओं ने गहरा दुख व्यक्त किया है।

कुछ दिन पहले चारधाम की यात्रा पर निकले शिवनारायण मीणा ने चारों धाम गंगोत्री, यमुनोत्री केदारनाथ और बदरीनाथ की यात्रा पूरी कर ली थी। यात्रा पूरी करने के बाद वह बदरीनाथ के हनुमान मंदिर की धर्मशाला में रुके थे। जहां बुधवार सुबह उनका निधन हो गया।

शिवनारायण मीणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में गिने जाते थे वह चांचौड़ा विधानसभा से चार बार विधायक रह चुके थे। दो बार वह मंत्री भी रहे। उन्हें प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का करीबी माना जाता था।

जल्द ही उनका पार्थिव शरीर चाचौड़ा लाया जाएगा, जहां उनका अन्तिम संस्कार होगा। मीणा के निधन पर कांग्रेस नेताओं के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दुख जताया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए भगवान से प्रार्थना की।

Next Story
Top