Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Uttarakhand Result Live: पांचों सीटों पर BJP को भारी बढ़त, अजय भट्ट बोले- PM मोदी के भरोसे की जीत है यह प्रदर्शन

सूबे के भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट का सामना दिग्गज नेता और कांग्रेस महासचिव हरीश रावत से है। चुनावों में पार्टी के जबरदस्त प्रदर्शन के लिये उन्होंने जनता को बधाई दी है और कार्यकर्ताओं को उनके परिश्रम के लिये आभार भी व्यक्त किया।

Uttarakhand Result Live: पांचों सीटों पर BJP को भारी बढ़त, अजय भट्ट बोले- PM मोदी के भरोसे की जीत है यह प्रदर्शन

उत्तराखंड की सभी पांचों लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार जीत की ओर आगे बढ़ रहे हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने इस प्रदर्शन का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है। उधमसिंह नगर-नैनीताल सीट से स्वयं डेढ़ लाख से ज्यादा मतों से आगे चल रहे भट्ट ने कहा कि जनता ने प्रधानमंत्री मोदी के सक्षम नेतृत्व में एक बार फिर से विश्वास जताया है।

उन्होंने कहा कि यह प्रदर्शन उसी भरोसे की जीत है। भट्ट का सामना दिग्गज नेता और कांग्रेस महासचिव हरीश रावत से है। चुनावों में पार्टी के जबर्दस्त प्रदर्शन के लिये उन्होंने जनता को बधाई दी है और कार्यकर्ताओं को उनके परिश्रम के लिये आभार भी व्यक्त किया।

उधर, रूझानों में पार्टी प्रत्याशियों के जीत की ओर अग्रसर होने की खबरें मिलते ही भाजपा राज्य मुख्यालय में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया । कार्यकर्ताओं ने ढोल बजाने के साथ ही पटाखे फोड़े तथा मिठाई भी बांटी।

पार्टी मुख्यालय में कार्यालय सचिव पुष्कर सिंह काला ने बताया कि परिणाम घोषित होने के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का भी मुख्यालय पर पहुंचने का कार्यक्रम है जहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जश्न मनाने के अलावा उन्हें संबोधित भी करेंगे।

Next Story
Top