Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019 : बोले बाबा रामदेव, परिणाम आने पर विपक्षी नेताओं का हो जाएगा ब्लडप्रेशर हाई, ये योगासन करने की दी सलाह

योगगुरु बाबा रामदेव ने प्रेसवार्ता में चुटकी लेते हुए कहा कि अभी कुछ लोग अपनी पार्टियों के जीतने का दंभ भर रहे हैं लेकिन 23 मई को जब परिणाम आएंगे तो उनका ब्लडप्रेशर हाई हो जाएगा।

लोकसभा चुनाव 2019 : बोले बाबा रामदेव, परिणाम आने पर विपक्षी नेताओं का हो जाएगा ब्लडप्रेशर हाई, ये योगासन करने की दी सलाह
X

इस लोकसभा चुनाव में प्रचार से दूर रहे योग गुरु बाबा रामदेव ने चुनाव परिणाम को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने दोबारा से भाजपा को सरकार बनने की बात कही है। साथ ही ये भी विश्वास जताया है कि नई एनडीए सरकार आने के बाद भारत नई ऊंचाईयों पर पहुंचेगा, देश सशक्त और मजबूत होगा।

बाबा रामदेव ने प्रेसवार्ता में चुटकी लेते हुए कहा कि अभी कुछ लोग अपनी पार्टियों के जीतने का दंभ भर रहे हैं 23 मई को जब परिणाम आएंगे तो उनका ब्लडप्रेशर हाई हो जाएगा। जिसे सही करने के लिए उन्हें कपालभाति, अनुलोम-विलोम का करना पड़ेगा।

बुधवार को पतंजलि योगपीठ में पत्रकारों से बात करते हुए बाबा रामदेव के साथ ही आचार्य बालकृष्ण भी मौजूद थे उन्होंने कहा कि 23 मई को ऐसी सरकार बनने जा रही है जो पूरी दुनिया का नेतृत्व करेगी। देश को दुनिया के नक्शे पर एक पहचान दिलाएगी।

बंगाल में अमित शाह के काफिले पर हुए हमले पर बाबा रामदेव ने कहा ये बेहद निंदनीय, अलोकतांत्रिक और अराजकता का प्रतीक है। साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता की गद्दी हिल रही है। उनका राजनीतिक पतन तय हो चुका है। इसलिए वह बौखला गई है।

नाथूराम गोडसे को लेकर अभिनेता से नेता बने कमल हासन के द्वारा नाथूराम को आजाद भारत का पहला आतंकवादी बताने पर रामदेव ने कहा कि उनके डीएनए में फर्क है, वह अच्छे अभिनेता हो सकते हैं नेता नहीं बन सकते।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story