Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उत्तराखंडः देहरादून में भारी बारिश के ऊफनाई रिस्पना नदी, फंसा वाहन

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आज दोपहर बाद मौसम ने अचानक करवट ले ली। दिन तक तेज धूप के बाद अचानक मौसम सुहाना हो गया।

उत्तराखंडः देहरादून में भारी बारिश के ऊफनाई रिस्पना नदी, फंसा वाहन

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आज दोपहर बाद मौसम ने अचानक करवट ले ली। दिन तक तेज धूप के बाद अचानक मौसम सुहाना हो गया। रिमझिम बारिश से दिनभर की उमस और गर्मी से राहत मिली। हालांकि, इस बीच तेज तूफान भी चला, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जहां बारिश से उफनार्इ रिस्पना में वाहन फंस गया। तो तूफान से सहस्रधारा रोड पर राजभवन के नजदीक पेड़ गिर गया।

जानकारी के मुताबिक, सुबह से ही सूरज की गर्मी से तप रहे देहरादून में दोपहर बाद मौसम का रंग अचाानक बदला हुआ नज़र आया। हल्की हवा के साथ मौसम सुहावना होने लगा। कुछ ही देर में बारिश की बूंदों ने धरती को गीला करना शुरू कर दिया। इसके बाद बौछारें तेज होने लगी। साथ ही तेज हवाएं चलने लगी। जिससे गर्मी से झुलस रही दून की जनता को कुछ हद तक राहत मिली। लेकिन ये राहत ज्यादा देर के लिए नहीं थी, एकाएक हवाओं का रुख सख्त होने लगा और तूफान के साथ उड़ रही धूल ने मुश्किलें पैदा कर दीं।
सूरज की तपिश और उमस से बेहाल लोग बारिश होता देख घरों से बाहर निकल आए। कुछ देर हुर्इ इस बारिश से लोग खुद को रोक नहीं पाए और घरों से बाहर निकल आए। उन्होंने बारिश का लुत्फ उठाया। हालांकि कुछ स्थानों पर भारी बारिश और तूफान के चलते यातायात भी प्रभावित हुआ।
Next Story
Top