Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तराखंड में गरजे अमित शाह, बोले- मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि उसी जगह भव्‍य राम मंदिर बनना चाहिए

अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा को अपना स्टैंड क्लियर करो, आप उस स्थान पर मंदिर चाहते हो के नहीं चाहते हो।

उत्तराखंड में गरजे अमित शाह, बोले- मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि उसी जगह भव्‍य राम मंदिर बनना चाहिए
X

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आयोजित त्रिशक्ति सम्मेलन में पहुंचे। यहां पर अमित शाह ने त्रिशक्ति सम्मेलन का उद्घाटन किया और बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया।

त्रिशक्ति सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुस गांधी पर निशाना साधा है। अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा को अपना स्टैंड क्लियर करो, आप उस स्थान पर मंदिर चाहते हो के नहीं चाहते हो। मैं डेंके की चोट पर कहता हूं कि उसी जगह पर भव्य राम मंदिर बनना चाहिए।

विपक्षी सिर्फ मोदी हटाओ की बात करते हैं। जितना नाम ये मोदी जी का लेते हैं, इतना अगर नारायण का नाम ले लें तो उनका कल्याण हो जाएगा। भाजपा अपने कार्यकर्ताओं के आधार पर चुनाव जीतती है, भाजपा का कार्यकर्ता मुश्किल से मुश्किल चुनाव को भी प्रचंड विजय में बदलने की ताकत रखता है।

देश भर की ज्यादातर पार्टियों में पार्टी अध्यक्ष और प्रधानमंत्री वंशवाद की परंपरा के अनुसार तय होते हैं। लेकिन भाजपा एक गरीब को देश का प्रधानमंत्री बनाती है। ये हमारी पार्टी की विशेषता है।

उत्तराखंड में चारधाम यात्रा बेहद कठिन यात्रा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां के लिए ऑल वेदर रोड का तोहफा देकर यात्रा को हर मौसम के लिए सुगम बनाने का प्रयास किया है।

कल जब पीयूष गोयल जी देश का बजट पेश कर रहे थे, तब जोश में बोलने वाले विपक्षियों के चेहरे की हवाइयां उड़ गई थी। राजीव गांधी जी ने कहा था कि मैं दिल्ली से 1 रुपया भेजता हूं तो गांवों में 15 पैसे पहुंचते है। हमनें डीबीटी के माध्यम से विभिन्न पेंशनों व योजनाओं की धनराशि को सीधे लोगों के खातों में डालने का काम किया है।

मोदी सरकार द्वारा कल पेश किए बजट में किसानों के लिए की गई घोषणा से 12 करोड़ किसानों को फायदा होने वाला है। आजादी के 70 साल बाद भी गरीब अपना इलाज नहीं करा पाता था।

मोदी जी आयुष्मान भारत योजना लाए, अब गरीबों के इलाज का 5 लाख रुपए तक का सारा खर्चा भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार उठाती है। शाह ने आगे कहा कि मोदी जी का एक बार फिर प्रधानमंत्री बनना देश के विकास और देश की सुरक्षा के लिए बहुत जरुरी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story