Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दलित महिलाओं को पीटते और गालियां देते बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल, FIR दर्ज

दलित महिलाओं के साथ मारपीट करने और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में भाजपा विधायक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है।

दलित महिलाओं को पीटते और गालियां देते बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल, FIR दर्ज
X

दलित महिलाओं के साथ मारपीट करने और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल के खिलाफ पुलिस ने रविवार को मामला दर्ज कर लिया। वहीं, उनकी पार्टी ने भी प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए उन्हें स्पष्टीकरण नोटिस भेजा है।

ऊधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद दाते ने बताया कि इस मामले में पीड़ित पक्ष की तरफ से रामकिशोर द्वारा दी गई तहरीर पर रुद्रपुर कोतवाली में विधायक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- छेड़छाड़ के आरोपी के परिजनों ने परिवार को किया बेइज्जत, पीड़िता ने मौत को लगाया गले

गत नौ मार्च की सुबह विधायक के खिलाफ रुद्रपुर कोतवाली में भारतीय दंड विधान की धारा 323,504 व एससी / एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। विधायक के अलावा दो अन्य भाजपा नेताओं के नाम भी इसमें शामिल हैं।

विधायक द्वारा कथित तौर पर महिलाओं के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने से यह मामले ने तूल पकड़ लिया। वीडियो में विधायक महिलाओं के साथ धक्कामुक्की करते दिखाई दे रहे हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

इस बीच, इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए भाजपा ने अपने विधायक ठुकराल को स्पष्टीकरण नोटिस भेजा है। यह नोटिस प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल द्वारा भेजा गया है।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी डाॅ देवेंद्र भसीन ने बताया कि भाजपा विधायक ठुकराल और कुछ महिलाओं के बीच कथित हाथापाई, अभद्रता के प्रकरण का पार्टी द्वारा संज्ञान लिया गया है। नोटिस का जवाब देने के लिए ठुकराल को दस दिन का समय दिया गया है।

भाजपा विधायक के आवास पर शुक्रवार को एक प्रेमी जोड़े को लेकर पंचायत रखी गई थी जिसमें लड़का और लड़की दोनों पक्षों के लोग शामिल हुए। पंचायत के दौरान लड़की पक्ष ने लड़के पक्ष के साथ मारपीट शुरू कर दी और देखते ही देखते विधायक आवास पर हंगामा शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! ये शख्स मासूमों से बलात्कर कर उतार देता था मौत के घाट, ऐसे बनाता था शिकार

आरोप है कि विधायक ठुकराल को गुस्सा आ गया और उन्होंने लड़की पक्ष की महिलाओं से कथित तौर पर मारपीट की। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन से इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वहीं, विधायक राजकुमार ठुकराल का कहना है कि उनकी छवि धूमिल करने के लिए उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाये गए हैं। इससे पूर्व भी, विधायक ठुकराल के खिलाफ कोतवाली में पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में एक आरोपी के साथ मारपीट का आरोप लग चुका है। हालांकि, बाद में मामला ख़त्म कर दिया गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top