Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi Violence: दिल्ली हिंसा की आग ने ली उत्तराखंड के एक युवक की जान, व्यापारियों ने की बाजार बंद की घोषणा

Delhi Violence: दिल्ली हिंसा में अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक 123 प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। 600 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया है। अब तीन दिन बाद हालात सामान्य होते नजर आ रहे हैं।

दिल्ली दंगा किसने भड़कायादिल्ली हिंसा

Delhi Violence: दिल्ली हिंसा की भयानक आग ने उत्तराखंड के पौड़ जिले के पैठाणी निवासी एक युवक की जान ले ली है। दिल्ली में युवक का शव मिलने के बाद आज उत्तराखंड के पैठाणी और चौकीसैंण के व्यापारियों ने बाजार बंद करने की घोषणा की है।

दिल्ली के शहादरा में काम करता था युवक

दिलबर सिंह नाम का युवक पैठाणी के ढाईज्यूली पट्टी स्थित रोखड़ा गांव का निवासी थी। पिछले डेढ़ साल से वो दिल्ली के एक बेकरी में काम करता था। दिल्ली हिंसा की आग ने उस गोदाम में आग लगा दी जिसमें वो सो रहा था। खबर मिलते ही उसके जीजा और चाचा वृहस्पतिवार को दिल्ली पहुंचे। जहां उन्हें दिलबर का शव मिल गया। रिश्तेदारों ने दिलबर का अंतिम संस्कार दिल्ली में ही कर दिया।

श्याम सिंह ने दी थी जानकारी

दिलबर सिंह का दोस्त श्याम सिंह पड़ोस के गांव का निवासी है। उसने फोन करके 26 फरवरी को दिलबर के परिवार वालों को इसकी सूचना दी। दिल्ली हिंसा के दौरान श्याम सिंह भी घायल हो गया था। उसका इलाज दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में चल रहा है। श्याम सिंह की स्थिति अब ठीक है।

हो चुकी है 42 लोगों की मौत

दिल्ली हिंसा में अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक 123 प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। 600 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया है। अब तीन दिन बाद हालात सामान्य होते नजर आ रहे हैं।

Next Story
Top