Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रुड़की : बदमाशों ने 15 दिन के अंदर दूसरी बार मजदूरों को बनाया बंधक, लाखों का समान लूटकर फरार

रुड़की में बदमाशों ने लगातार दो बार एक ही जैसी घटना को अंजाम दिया है। बदमाश काम करने वाले मजदूरों को बंधक बनाकर लाखों का समान लूटकर फरार हो गए।

रुड़की : बदमाशों ने 15 दिन के अंदर दूसरी बार मजदूरों को बनाया बंधक, लाखों का समान लूटकर फरारसंकेतिक फोटो

रुड़की में भगवानपुर के एक बिजली घर में बुधवार की रात कुछ बदमाशों ने धावा बोला। बदमाशों ने बिजली घर से लाखों का समान लूटा और फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी, एसपी देहात पुलिस बल के साथ पहुंचे और मजदूरों से पूछताछ की।

क्या है मामला

उस बिजली के घर में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था और कई मजदूर वहां मौजूद थे। उन बदमाशों ने बुधवार की देर रात वहां पहुंचकर मजदूरों को एक कमरे में बंधक बना लिया। फिर लाखों का समान लूटकर भाग गए। सुबह में जब उन मजदूरों ने शोर मचाना शुरू किया। तब कंपनी जा रहे कुछ कर्मचारियों ने उन्हें कमरे से निकाला।

पहले भी हो चुकी है लूट

इसी बिजलीघर में एक बार पहले भी लूट हो चुकी है। बदमाशों ने इसी तरह मजदूरों को बंधक बनाकर लूटमार की घटना को अंजाम दिया था और लाखों का समान लेकर फरार हो गए थे। उस लूट को 15 दिनों पहले ही अंजाम दिया गया था। लेकिन अभी तक पुलिस को उन बदमाशों का पता नहीं लग पाया और 15 दिनों बाद ही उन बदमाशों ने लूटमार की घटना को उसी जगह पर फिर से दोहराया और लाखों का समान लेकर भाग गए।

Next Story
Top