Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: कोरोना वायरस पीड़ित के संपर्क में आए उत्तराखंड के कांग्रेस उपाध्यक्ष

Coronavirus: कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। इसी क्रम में अब उत्तराखंड के कांग्रेस उपाध्यक्ष भी कोरोना वायरस पीड़ित के संपर्क में आ गए।

Coronavirus: कोरोना वायरस पीड़ित के संपर्क में आए उत्तराखंड के कांग्रेस उपाध्यक्षCoronavirus: कोरोना वायरस पीड़ित के संपर्क में आए उत्तराखंड के कांग्रेस उपाध्यक्ष

Coronavirus:कोरोना वायरस से पूरे देश में दहशत का माहौल है। भारत में अब तक कोरोना वायरस के 126 पॉजिटिव केस आए हैं। इसी क्रम में उत्तराखंड के कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धसमाना भी एक कोरोना वायरस पीड़ित के संपर्क में आ गए। जिसके बाद उन्हें 14 दिनों की निगरानी में रखा गया है।

ये है मामला

उत्तराखंड के कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धसमाना सोमवार को दून हॉस्पीटल गए थे। जहां कोरोना वायरस के एक संदिग्ध से उन्होंने मुलाकात की। पीड़ित हॉस्पीटल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है।

देहरादून के डीएम आशीष कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि उत्तराखंड के कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धसमाना के कोरोना वायरस संदिग्ध के संपर्क में आने के बाद उन्हें निगरानी में रखा जाएगा। उन्हें 14 दिनों के लिए उनके घर पर ही निगरानी में रखे जाने की बात कही गई है।

तीन लोगों की हो चुकी है मौत

अब तक विश्व के 162 देशों में कोरोना से मरने वालों आंकड़ा 7 हजार से ऊपर पहुंच गया है। अकेले चीन में 3 हजार 226 लोग मारे जा चुके हैं। भारत में भी कोरोना की वजह से 3 मौत हो चुकी हैं और 12 लोग ठीक हो चुके हैं।

Next Story
Top