Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उत्तराखंडः मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत को महिला ने धमकाया, कहा- ''भागो यहां से वरना पत्थर से मारूंगी''

पौड़ी गढ़वाल में हुए बस हादसे का जायजा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को महिलाओं ने किया घेराव अभद्र भाषा का किया इस्तेमाल।

उत्तराखंडः मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत को महिला ने धमकाया, कहा-

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल बस हादसे में 48 लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी थी। इसी सिलसिले में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत हालात का जायाजा लेने के लिए घटनास्थल पर पहुंच थे। जहां वहां मौजूद महिलाओं ने सीएम त्रिवेंद्र रावत का घेराव कर उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

गौरतलब है कि इससे पहले भी सीएम त्रिवेंद्र रावत के जनता दरबार में एक महिला टीचर ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद उस टीचर को नौकरी से सस्पेंड कर दिया गया।

ताजा मामला नैनीताल दौरे पर गए सीएम त्रिवेंद्र रावत को महिलाओं ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा, 'भागो यहां से वरना हम सब तुम्हें पत्थर से मारेंगे, फिर तुमको जो मर्जी हो कर लेना, सिर्फ वोट मांगने के लिए आते हो, वैसे पूछते भी नहीं"।

ये भी पढ़ेःपुलिस ने उत्तराखंड बस हादसा में मारे गए सभी लोगों और घायलों की पहचान की

मामले को बढ़ता देख मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की सुरक्षा में तैनात अधिकारियों ने बीच-बचाव कर मुख्यमंत्री को आक्रोशित महिलाओं के बीच में से निकाला।

बता दे कि इस हादसे में 48 लोगों की जान चली गई थी। जिसमें से 22 आदमी, 10 औरतें और 10 बच्चें शामिल हैं। हादसा उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में बस 60 मीटर नीचे खाई में जा गिरी से हुई थी।

Next Story
Top