Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उत्तराखंडः ''आम पार्टी'' में शामिल हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, दोनों नेताओं ने उठाया लुत्फ

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ‘आम पार्टी'' में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को बुलाया। दोनों नेताओं ने यहां साथ बैठकर आम, पहाड़ी ककड़ी, जामुन और भुट्टा का लुत्फ उठाया।

उत्तराखंडः

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ‘आम पार्टी' में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को बुलाया। दोनों नेताओं ने यहां साथ बैठकर आम, पहाड़ी ककड़ी, जामुन और भुट्टा का लुत्फ उठाया।

पूर्व मुख्यमंत्री की इस 'आम पार्टी' में दोनों विरोधी दलों के नेताओं के इस तरह साथ फल खाने के संबंध में कई राजनीतिक निहितार्थ निकाले जा रहे हैं।

इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के मीडिया सलाहकार सुरेंद्र कुमार ने कहा कि यह सिर्फ एक नेता के दूसरे नेता की आम पार्टी में शामिल होने की साधारण बात है और इसे ज्यादा तूल नहीं दिया जाना चाहिए।
वहीं, यहां जारी एक सरकारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि मुख्यमंत्री रावत पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा आयोजित आम, पहाड़ी ककड़ी, भुट्टा पार्टी में शामिल हुए और इस अवसर पर उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड की संस्कृति तथा यहां के स्वादिष्ट पौष्टिक उत्पादों का संरक्षण हम सभी की सामूहिक जिम्मेदारी है।
Next Story
Top