Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जहरीली शराब कांडः त्रिवेंद्र रावत ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की मदद देने का किया ऐलान

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने हरिद्वार में हुए जहरीली शराब कांड के मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये और गंभीर रुप से पीड़ितों को पंचास-पचास हजार रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है।

जहरीली शराब कांडः त्रिवेंद्र रावत ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की मदद देने का किया ऐलान

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने हरिद्वार में हुए जहरीली शराब कांड में मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये और गंभीर रुप से पीड़ितों को पंचास-पचास हजार रुपये देने की घोषणा की है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। सहारनपुर, रुड़की और कुशीनगर में जहरीली शराब पीने से कुल मरने वालों की संख्या 92 हो गई है।

उत्तराखंड के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार के मुताबिक गुरुवार शाम हरिद्वार के झबरेड़ा क्षेत्र में स्थित बल्लूपुर गांव में एक मृतक की तेरहवीं में कच्ची शराब परोसी गई, जिसके बाद लोगों की तबीयत खराब हो गई।

जिलाधिकारी दीपक रावत के मुताबिक जहरीली शराब के सेवन से मरने वालों के परिजनों को दो-दो लाख तथा गंभीर रुप से घायलों के परिजनों को पचास-पचास हजार रुपये की सहायता मुख्यमंत्री के निर्देश पर दी जाएगी। मृतकों में लगभग सभी मजदूरी करने वाले हैं।

Next Story
Top