Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: उत्तराखंड के मुख्य न्यायाधीश रमेश रंगनाथन गंगा में डूबने से बाल-बाल बचे

मुख्य न्यायाधीश आर रंगनाथन अपनी पत्नी के साथ देवप्रयाग तीर्थ दर्शन को पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दक्षिण भारत में भगवान रघुनाथ की विशेष महत्ता के चलते न्यायाधीश आर रंगनाथन अपनी पत्नी के साथ यहां पूजा अर्चना को पहुंचे।

Video: उत्तराखंड के मुख्य न्यायाधीश रमेश रंगनाथन गंगा में डूबने से बाल-बाल बचे
X
मुख्य न्यायाधीश रमेश रंगनाथन गंगा में डूबने से बाल-बाल बचे

उत्तराखंड के मुख्य न्यायाधीश रमेश रंगनाथन आज तीर्थनगरी देवप्रयाग पहुंचे। यहां पर उन्होंने गंगा पूजन किया। लेकिन इस दौरान पर गंगा में गिरने से बाल-बाल बच गए। दरअसल जब मुख्य न्यायाधीश रमेश रंगनाथन गंगा पूजन कर रहे थे उस दौरान उनका पैर फिसल गया। वहीं, उनके साथ चल रहे सीओ ने उन्हें संभाल लिया। जिसका वाडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि मुख्य न्यायाधीश आर रंगनाथन अपनी पत्नी के साथ देवप्रयाग तीर्थ दर्शन को पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दक्षिण भारत में भगवान रघुनाथ की विशेष महत्ता के चलते न्यायाधीश आर रंगनाथन अपनी पत्नी के साथ यहां पूजा अर्चना को पहुंचे। मुख्य न्यायाधीश ने संगम स्थल पर गंगा पूजन व दर्शन की इच्छा जताई।

जब वह संगम स्थल पर पूजा के लिए गंगा नदी की तरफ बढ़े तो उनका पांव अचानक फिसल गया। साथ चल रहे सीओ नरेंद्रनगर प्रमोद शाह ने आगे बढ़कर उन्हें संभाला। दक्षिण भारत में देवप्रयाग को कंडवेंनुकडीनगरम के नाम से जाता है। जबकि भगवान रघुनाथ को नीलमपेरुमल पुण्डरीक वल्ली के रूप में पूजा जाता है।

Next Story