Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चमोली में यात्रियों से भरी जीप खाई में गिरी, आधा दर्जन से अधिक लोगों के मारे जाने की आशंका

चमोली (Chamoli) जिले में एक जीप (Jeep full of Passengers) के खाई में गिरने (Fell into Ditch) से आधा दर्जन से अधिक लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर राहत व बचाव (Rescue Opration) कार्य किया जा रहा है।

मध्यप्रदेश के धार में दर्दनाक सड़क हादसा, तीन लोगों की मौतRoad accident in Dhar, three people died

उत्तराखंड को चमोली जिले में एक जीप के खाई में गिरने से आधा दर्जन से अधिक लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर राहत व बचाव कार्य के लिए पुलिस व स्थानीय लोग लगे हुए हैं।

बताया जा रहा है कि चमोली जिले के देवाल विकास खंड के समीप एक गांव के पास यात्रियों से भरी जीप उस समय खाई में गिर गई। जब वह यात्रियों को लेकर तीर्थयात्रा के लिए जा रही थी। मिली जानकारी के अनुसार जीप में सवार लोग एक अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहे थे।

हादसा चमोली के देवाल-घेस मार्ग पर यात्रियों से भरी जीप वलाण से देवाल की ओर आ रही था। जीप गांव से 3 किमी दूर काली ताल के पास पहुंची। अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में कई लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक जीप में 18 से ज्यादा लोग सवार थे।

रेस्कयू ऑपरेशन जारी

स्थानीय पुलिस के अनुसार हादसा रविवार को करीब दो बजे हुआ। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस, राहत व बचाव दल के साथ मौके पर पहुंच गई है। घायलों को मौके पर रेस्कयू किया जा रहा है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि कितने लोग घायल और कितने मारे गए हैं।

Next Story
Share it
Top