Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उत्तराखंडः रुड़की में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत, 13 सस्पेंड

उत्तराखंड के रुड़की में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। वहीं आधे दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

उत्तराखंडः रुड़की में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत, 13 सस्पेंड

उत्तराखंड के रुड़की में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। वहीं आधे दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र का है। मृतक बालूपुर, बिंदु गांव और मलभपुर सर्वो के हैं। जिलाधिकारी दीपक रावत और उपजिलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

वहीं इस मामले में शासन ने लापरवाही पाने पर 13 कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है। अपर आबकारी आयुक्त अर्चना गहरबार ने दो एक्साइज़ इंस्पेक्टर समेत 13 के निलंबन के आदेश जारी किए हैं।

आदेश में कहा गया है कि लगभग 12 लोगों की मौत के मामले में प्रथम दृष्टया क्षेत्र-2 रुड़की और जनपदीय प्रवर्तन हरिद्वार में तैनात आबकारी निरीक्षकों और अधीनस्थ स्टाफ की लापरवाही नज़र आ रही है।

इस घटना पर उत्तराखंड के आबकारी मंत्री प्रकाश पंत का बयान भी सामने आया है। पंत ने कहा, घटना बीती रात को हुई, हमने तेरह अफसरों को सस्पेंड कर दिया है। मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिए गए हैं। कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Top