Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक: प्रेमी युगल को मंदिर से उठाकर जंगल ले गए दरिंदे, पेड़ से बांधकर 10 ने किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के सोनभद्र से ऐसी खबर आई हैं कि इंसानियत शर्मसार हो जाएगी।

शर्मनाक: प्रेमी युगल को मंदिर से उठाकर जंगल ले गए दरिंदे, पेड़ से बांधकर 10 ने किया गैंगरेप
X

देश में नियम- कानून कठोर होने के बावजूद महिलाओं के खिलाफ दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के सोनभद्र से ऐसी खबर आई हैं कि इंसानियत शर्मसार हो जाएगी। यहां अपने मंगेतर के साथ औड़ी हनुमान मंदिर के दर्शन करने गई युवती के साथ दस दरिंदों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें- बैठक से पहले कुछ भी कहना मेरे लिए उचित नहीं- जस्टिस के जोसेफ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंदिर के दर्शन करने के बाद युगल जोड़ी सीढ़ी पर बैठी थी। तभी आठ से दस की संख्या में आए नकाबपोश दरिंदे दोनों को जंगल ले गए। पास की झाड़ियों में ले जाकर पेड़ से बांध दिए। युवक शोर न मचा सके इसलिए उसका मुंह भी बांध दिए। इसके बाद युवती से सामूहिक दुराचार किया जिसके चलते युवती बेहोश हो गई। होश आया तो उसने शोर मचाया। जिसके चलते कुछ दर्शनार्थियों ने मौके पर आकर दोनों को बन्धन मुक्त किया। तब तक दरिंदे वहां से भाग निकले। पीड़िता के मुताबिक दस लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

सोनभद्र के अनपरा थाना क्षेत्र में औड़ी पहाड़ी हनुमान मंदिर है। शनिवार और मंगलवार को यहां दर्शनार्थियों का तांता लगा रहता है। शनिवार को शक्तिनगर निवासी मानवाधिकार कार्यकर्ता अपनी मंगेतर के साथ दर्शन के लिए मंदिर गए थे। दोपहर बाद ढाई बजे धूप काफी होने के चलते वे लोग सीढ़ी के पास बैठकर सुस्ता रहे थे। इसी दौरान अचानक पास के जंगल से आठ से दस की संख्या में नकाबपोश अचानक वहां पहुचे।
दोनों पीड़ित अनपरा थाने में तहरीर लिखवाने पहुंचे थे। इस घटना के बाद गुस्साए लोग अब शीघ्र ही दोषियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं। बताते चलें कि सुनसान जगह होने के चलते अब तक यहां एक दर्जन से अधिक बार इस तरह की घटना हो चुकी है, लेकिन पुलिस अब तक किसी को भी पकड़ने में कामयाब नहीं हो सकी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story