Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

योगी सरकार के एनकाउंटर की खुली पोल, पुलिस और गैंगस्टर का ऑडियो सामने आया

एनकाउंटर को लेकर बुंदेलखंड के बाहुबली बदमाश पूर्व ब्लॉक प्रमुख लेखराज और झांसी के एसएचओ की बातचीत के ऑडियो टेप ने नया मोड़ ला दिया है।

योगी सरकार के एनकाउंटर की खुली पोल, पुलिस और गैंगस्टर का ऑडियो सामने आया
X

उत्तर प्रदेश में पुलिस का एनकाउंटर का सिलसिला जारी है। यूपी पुलिस बदमाशों का आए दिन एनकाउंटर कर रही है या फिर बदमाश खुद अपने आपको सरेंडर कर रहे हैं।

लेकिन इस बीच योगी आदित्नाथ की सरकार के एंकाउंटर को लेकर ऑडियो सामने आया है। जिसने यूपी में हो रहे एनकांटर को पोल खोल दी है। एनकाउंटर को लेकर बुंदेलखंड के बाहुबली बदमाश पूर्व ब्लॉक प्रमुख लेखराज और झांसी के एसएचओ की बातचीत के ऑडियो टेप ने नया मोड़ ला दिया है।

झांसी के पुलिस अधीक्षक ने किया दावा

झांसी के पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने दावा किया था कि मऊरानीपुर पुलिस और पूर्व ब्लॉक प्रमुख लेखराज यादव और उसके अन्य साथियों के बीच लंबी मुठभेड़ हुई।

ये भी पढ़ें - उन्नाव केस: पीड़िता को आरोपी विधायक के घर ले जाने वाली महिला गिरफ्तार, पहले सीबीआई ने की थी पूछताछ

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऑडियो टेप

जिसमें थाना प्रभारी को चोट लग गई और बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे। इसी बीच शनिवार देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच एक ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस ऑडियो के सामने आने के बाद एसएसपी ने तत्काल मऊरानीपुर थाना प्रभारी सुनीत कुमार को निलंबित कर दिया है।

ये है थाना प्रभारी और गैंगस्टर के बीच हुई बातचीत

बातचीत के दौरान थाना प्रभारी गैंगस्टर से सरेंडर करने को कह रहा है। वहीं धमकी भी देता है कि नहीं तो मारे जाओगे। जिसके बाद गैंगस्टर पुलिस से मदद मांगता है।

गैंगस्टर लेखराज पुलिस अधिकारी से कहता है कि मदद करो। उसके बाद पुलिस वाला उसे बीजेपी के जिलाध्यक्ष संजय दुबे और बबीना बीजेपी विधायक राजीव सिंह परीक्षा को मैनेज करने की सलाह देता है।

इसके बाद लेखराज कहता है कि एसपी और बीएसपी दोनों पार्टी मेरे साथ हैं, जिसके बाद पुलिस अधिकारी कहता है कि अब वक्त बदल चुका है और उसके पीछे पूरी एसटीएफ की टीम लगी हुई है। इस ऑडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई कर दी है।

ये भी पढ़ें - गुजराती सिंगर पर भजन सुनाने के दौरान हुई नोटों की बारिश, देखें वायरल वीडियो

अबतक हुए इतने एनकांटर

योगी आदित्‍यनाथ की सरकार में बीते एक साल के दौरान 1000 से ज्‍यादा एनकाउंटर किए जा चुके हैं। इस अभियान में अब 49 लोग भी मारे जा चुके हैं। जबकि 370 से ज्‍यादा घायल हुए हैं। वहीं इसके अलावा 3 हजार 300 से ज्‍यादा को गिरफ्तार किया जा चुका है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top