Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Breaking News : यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे में 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह एक भीड़ण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए।

Breaking News : यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे में 6 लोगों की मौत

मथुरा जिले में रविवार को सुबह नोएडा से आगरा जा रहे एक ही परिवार के लोग यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसे का शिकार हो गए जिससे तीन महिलाओं और एक बच्ची सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि छठे सदस्य ने इलाज के लिए ले जाते समय दम तोड़ दिया। तीन अन्य गंभीर रूप से घायल लोगों को आगरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी (देहात) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि यह दुर्घटना सुबह करीब नौ बजे बलदेव थाना क्षेत्र के माइलस्टोन संख्या 140 की सीमा में हुई। नोएडा से आगरा की ओर जा रहे गौतमबुद्ध नगर के नगर निवासी प्रेमचंद्र शर्मा के परिवार के सदस्यों की कार आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। ट्रक चालक ट्रक को भगा ले गया।

उन्होंने बताया, 'इस घटना में प्रेमचंद्र शर्मा की पत्नी नीरज (25), भाई शिवकुमार की पत्नी अनीता (30) और पुत्री (13), भांजा विष्णु पुत्र सुरेश (25) और भांजी बुलंदशहर के गुलावठी कस्बा निवासी सुलेख कुमार शर्मा की पुत्री करुणा (22) की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि एक अन्य ने इलाज के लिए ले जाते समय दम तोड़ दिया। तीन घायलों को आगरा के कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।' पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को सूचना दे दी है।

Share it
Top