Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी अपने कोरोना वायरस से मृत पति को घंटों तक सुनाती रही लव स्टोरी, सुनकर रो पड़े परिजन

यूपी में एक पत्नी अपने मृत पति को अपनी प्रेम कहानी (Love Story) घंटों सुनाती रही। यह सुनकर परिजन रो पड़े।

पत्नी अपने कोरोना वायरस से मृत पति को घंटों तक सुनाती रही लव स्टोरी, सुनकर रो पड़े परिजन
X

यूपी में कोरोना वायरस का संक्रमण आए दिन बेकाबू होता जा रहा है। इससे अब तक कई लोगों के जान का दुश्मन बन चुका है। बुधवार को कोरोना से संक्रमित एक मरीज की बरेली में मौत हो गई। बरेली (Bareilly) में संक्रमित पति की मौत के बाद पत्नी ने अपनी बीती कहानी बताई, जो वाकई लोगों को झकझोर देने वाली है।

दरअसल बरेली जिले में कोरोना वायरस संक्रमित (Corona Infected) वजीर अहमद की बुधवार को मौत हो गई थी। उसका शव वार्ड में ही कफन में रखा दिया था। इसके चलते सभी परिजन दूर से ही निहारते रहे। वहीं पत्नी आंसू से भरे सैलाब में डूबे हुए अपने पति को पहली मुलाकात की कहानियां (Love Story) सुनाती रही।

कभी रोते हुए गाना गाती है कि तेरे चेहरे से नजर नहीं हटती नजारे हम क्या देखें। यह देख लोगों के आंसू छलक पड़े। इतना ही नहीं वह अपने पति से कहती है कि जल्दी उठकर आ जाओ। इतने दिन तुमने मुझे अपने से दूर रखा। तुम्हारे बिना एक-एक पल कैसे काटी हूं, ये मुझसे पूछो।

चांद सी महबूबा हो, मैं बिल्कुल वैसी हूं जैसा तुमने सोचा था। पहली बार मिले थे तो यही गाना सुनाया था न? हमारी पहली मुलाकात अस्पताल में हुई थी, जब मेरी तबियत खराब हो गई थी तो आपने ही मेरी जान बचाई थी।

यह देख पहली नजर में ही प्यार हो गया था। हमारी लव मैरिज हुई थी। हालात बिगड़ते देख परिजन वजीर की पत्नी को वहां से दूर करना चाहा, लेकिन पत्नी ने थोड़े देर और ठहरने के लिए इजाजत मांगी। वह कहती है कि, मैं इनसे थोड़े देर और बात कर लूं। मैं उनकी बीवी हूं।

वह मृत पति से कहती है कि लोग कहते हैं तुम्हें कोरोना हुआ है? मैं तुम्हारी बीवी हूं, तो मुझे क्यों नहीं हुआ? बच्चों को क्यों नहीं हुआ? बेटी तो हमेशा तुम्हारे साथ रहती थी। आप उसे हर दिन अपने हाथों से खाना खिलाते थे।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story