Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पत्नी ने जब पकड़ा पति को कार मे प्रेमिका के साथ रंगे हाथों, जानें फिर आगे क्या हुआ?

आगरा के एक व्यापारी को उसकी पत्नी ने उस समय रंगे हाथ पकड़ लिया जब वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। जिसके बाद हंगामा मचने से लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचित कर दिया।

पत्नी ने जब पकड़ा पति को कार मे प्रेमिका के साथ रंगे हाथों, जानें फिर आगे क्या हुआ?

आजकल प्रेम संबध आम हो गए हैं आये दिन इस तरह के मामले सोशल मीडिया से लेकर अखबारों की चर्चा में बनें रहते हैं, कई बार बड़े विवाद भी हो जाते हैं। इसी तरह के एक मामले में आगरा के एक व्यापारी को उसकी पत्नी ने उस समय रंगे हाथ पकड़ लिया जब वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। जिसके बाद हंगामा मचने से लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचित कर दिया।

यह घटना आगरा के शहादरा की है जहां व्यापारी की पत्नी ने उसे प्रेमिका के साथ कार में मौके पर पकड़ा जिसके बाद नाराज पत्नी, पति व उसकी प्रेमिका के साथ हाथापाईं पर उतर आई। देखने ही देखते घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा इकट्ठा हो गया और किसी ने पुलिस को खबर कर दी लेकिन पुलिस के पहुंचने पर पति-पत्नी मामले को घरेलू बताकर चले गए।

क्या था पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक न्यू आगरा क्षेत्र के व्यापारी की शादी 10 साल पहले ही हो चुकी है और अभी कुछ दिन पहले उसकी दोस्ती फेसबुक पर एक महिला से हो गई धीरे-धीरे बात बढ़ी और मामला मिलने-जुलने तक पहुंच गया। मगर उसकी बदली हुई हरकतों से पत्नी को शक हो गया और मोबाइल चेक करने पर पता चला कि दोनों मिलने वाले हैं फिर क्या था आगे-आगे पति गाड़ी से निकला और पीछे से पत्नी स्कूटी से पहुंच गई।

मौके पर गाड़ी में मौजूद प्रेमिका को देखकर पत्नी गुस्से से लाल हो गई और उसे खींचकर बाहर निकालने लगी। इसके बाद पति-पत्नी में विवाद शुरु हो गया जिसे देखकर लोगो का मजमा इकट्ठा हो गया और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई बात बढ़ती देख पति-पत्नी मामले को घरेलू बताकर निकल गए।

Next Story
Share it
Top