Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: अमर सिंह ने लांघी भाषा की मर्यादा, आजम खान को बताया ''राक्षस'' और अखिलेश को ''नमाजवादी''

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और सपा नेता आजम खान पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करके जोरदार हमला बोला है।

VIDEO: अमर सिंह ने लांघी भाषा की मर्यादा, आजम खान को बताया

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और सपा नेता आजम खान पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करके जोरदार हमला बोला है।

सांसद अमर सिंह ने अखिलेश यादव को नमाजवादी और आजम खान को राक्षस करार दिया है। अमर सिंह वीडियो में काफी आक्रामक दिख रहे हैं। अमर सिंह वीडियो में मुलायम सिंह यादव के परिवार के साथ निजी रिश्तों को बयां कर रहे हैं।

ऑफिशल फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किए गए विडियो में अमर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि विष्णु का मंदिर बनाना है। अखिलेश यादव तुम्हें विष्णु का मंदिर बनाने का अधिकार है।

उन्होंने कहा कि तुम समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष नहीं हो, नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हो। तुम्हारा बनाया हुआ, तुम्हारे पिता का बनाया हुआ राजनीतिक पुत्र मोहम्मद आजम खान ने बयान दिया है कि अमर सिंह जैसे लोगों को काटना चाहिए।

यह भी पढ़ें- डीएमके अध्यक्ष पद: एमके स्टालिन के नामांकन पर अलागिरी के तेवर हुए सख्त, दिया बड़ा बयान

उनकी जवान हो रही है कि बेटियों के ऊपर तेजाब फेंकना चाहिए, बेटियां तुम्हारी भी हैं, बेटियां तुम्हारे परिवार में अन्य लोगों की भी हैं। बहुएं हैं, पत्नियां हैं।

तुम विष्णु का मंदिर बनाओगे नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश, तुम्हारा पाला हुआ तुम्हारा पैदा किया तैमूर लंग अलाउद्दीन खिलजी नादिर शाह अब्दाली और महमूद गजनवी की नस्ल और संस्कृति का राक्षस आजम खान हमारी बेटियों को तेजाब से नहलाने की बात करता है, हमें काटने की बात करता है।

मैं उत्तर प्रदेश और हिंदुस्तान के हिंदू समाज से कहूंगा, मुझे यदि इसके लिए सांप्रदायिकता का तमगा मिलता है तो बेशक मिले। अगर धर्मनिरपेक्षता का मतलब है अपने स्वाभिमान से समझौता करना तो ऐसी धर्मनिरपेक्षता से मैं कान पकड़ता हूं। कलाम जैसे राष्ट्रभक्त मुसलमानों का सम्मान मैं कर सकता हूं।

लेकिन अलाउद्दीन खिलजी, महमूद गजनवी की नस्ल और संस्कृति के मोहम्मद आजम खान का जो अपने आदर्श मुलायम सिंह का जन्मदिन मनाने के बाद खुलेआम अबू सलीम और दाउद इब्राहिम को बताता है कहता है गुलाम नबी आजाद हिंदुस्तान का वजीर ही नहीं है क्योंकि वह उस कश्मीर से आता है जिसके लिए आज तक तय नहीं हुआ हिंदुस्तान का हिस्सा है या नहीं। जो हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आतंकवादी कहता है, खुलेआम हमारी भारत माता को डायन कहता है।

आजम खान ने दिया था ये बयान

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आजम खान ने अमर सिंह के बयान पर एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा था कि जिस दिन ये या फिर इन जैसे लोग दंगों में मारे जाएंगे और इनके परिवार के लोग काटे जाएंगे तो हिंदुस्तान में दंगे बंद हो जाएंगे। जिस दिन इनके बच्चे तेजाब में नहलाए जाएंगे तो न मुजफ्फरनगर होगा न गुजरात होगा।

Next Story
Top