Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पिछले पंद्रह सालों में नहीं हुआ इतना विकास: वीके सिंह

विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा कि गाजियाबाद में पिछले पंद्रह सालों में इतने विकास कार्य नहीं हुआ, जितना पिछले कुछ सालों में किए जा रहे हैं।

पिछले पंद्रह सालों में नहीं हुआ इतना विकास: वीके सिंह
X

विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा कि गाजियाबाद में पिछले पंद्रह सालों में इतने विकास कार्य नहीं हुआ, जितना पिछले कुछ सालों में किए जा रहे हैं। सिंह ने कहा कि दो हजार करोड़ रूपये के कामों का शिलान्यास एवं लोकार्पण हुआ है।

यूपी गेट से डासना के बीच भी दो हजार करोड़ तथा डासना से पिलखुआ तक और एक हजार करोड़ रूपये के काम से सड़क को चौड़ा करने का काम किया जा रहा है। पिछले पंद्रह सालों में इतनी लागत के कभी काम नहीं हुए, जो पिछले कुछ सालों में किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- दिल्ली: राजस्व मंत्री कैलाश गहलोत का दावा, उपराज्यपाल ने 'तीर्थ यात्रा' योजना पर ऐतराज जताया

उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार दलित, वंचित एवं गरीबों की सरकार है। बिजली में सुधार हुआ है। प्रदेश के उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने भी कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के बाद अब प्रदेश के मुख्यमंत्री विपक्षियों के सपने में आते है।

एक साल पहले योगी सरकार को जर्जर व्यवस्था विरासत में मिली थी। हर क्षेत्र में योगी सरकार के द्वारा व्यवस्था को पटरी पर लाने का काम किया है। हर घर में बिजली पहुंचाने का काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- CBSE पेपर लीक: पुलिस ने 60 से ज्यादा लोगों से की पूछताछ, 10 व्हाट्सएप ग्रुपों के एडमिन भी शामिल

उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में माफियां राज था। कांग्रेस, सपा और बसपा माफियाओं को संरक्षण देती थी। प्रदेश के परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मौजूदा सरकार का सपना डा अम्बेडकर, राष्ट्रपिता गांधी और पटेल के सपनों को साकार करना है।

इनपुट भाषा

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story