Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकी कार तो महिला ने रो रो कर किया हाई वोल्टेज ड्रामा

Viral Video: हाल ही में हैरान करने वाला मामला यूपी (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) से आया है। जहां तीन महिलाओं ने पुलिस के गाड़ी रोकने पर हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Viral Video: पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकी कार तो महिला ने रो रो कर किया हाई वोल्टेज ड्रामा
X
पुलिस ने रोकी कार तो महिलाओं ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा (फाइल फोटो)

Viral Video: पुलिस कोरोना (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए काफी सख्ती बरत रही है। वहीं लोग भी पुलिस (Police) भी काफी सराहना कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो पुलिस की बात मानने को ही तैयार नहीं हैं। ऐसा ही हैरान करने वाला मामला यूपी (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) से आया है। जहां तीन महिलाओं ने पुलिस के गाड़ी रोकने पर हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल तीन महिलाएं कार में सवार होकर जा रही होती हैं। तभी पुलिस बैरिकेडिंग लगाकर चेकिंग के लिए कार रोकती है और महिला से कागर दिखाने के लिए कहती है। जिसपर महिला पुलिस के ऊपर कागज फेंकती है। इसके साथ ही पुलिसकर्मियों के साथ चिल्ला चिल्ला कर बात करने लगती हैं। इतना ही नही महिला चिल्लाते चिल्लाते रोने लगती है और वहीं जमीन पर बैठ कर जोर जोर से रोने लगती है। इस दौरान युवती की साथी उसे काफी समझाने की कोशिश करती है, लेकिन महिला ड्रामा करने में लगी रहती है।



वहीं महिला पुलिस को मेडिकल इमरजेंसी के लिए कमांड हॉस्पिटल जाने का दावा करती है। जिसके बाद इमरजेंसी को देखते हुए महिलाओं को वहां से जाने देती है। वहीं पुलिस को जांच के दौरान कमांड हॉस्पिटल से ऐसा कोई रिकॉर्ड नहीं मिलता है। जिसके बाद महिलाओं के खिलाफ हामारी अधिनियम व अभद्रता की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

और पढ़ें
Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story