Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: बुलंदशहर के गांव में मुस्लिम समुदाय ने अर्थी को दिया कंधा, वीडियो हो रहा वायरल

बुलंदशहर के रविशंकर के परिवार के क्रिया कर्म के लिए पैसे नहीं थे। जिसके बाद उसके पड़ोस में रहने वाले मुस्लिम समुदाय के लोग सामने आए।

Viral Video:  बुलंदशहर के गांव में मुस्लिम समुदाय ने अर्थी को दिया कंधा, वीडियो हो रहा वायरल

भारत में कोरोना के चलते पूरे देश में लॉक डाउन है और इस दौरान एक इंसानियत की मिसाल पेश करते हुए वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में हिंदू मुस्लिम की एकता को दिखाया गया है, जिसे देखकर आप भी उनकी तारीफ करेंगे।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो बुलंदशहर का बताया जा रहा है। खबर के मुताबिक, बुलंदशहर के रविशंकर के परिवार के क्रिया कर्म के लिए पैसे नहीं थे। जिसके बाद उसके पड़ोस में रहने वाले मुस्लिम समुदाय के लोग सामने आए। उन्होंने बल्कि क्रिया कर्म ही नहीं उस शख्स की अर्थी को कंधा भी दिया और राम नाम सत्य कहते हुए श्मशान घाट तक लेकर गए।

Navin Kumar on Twitter

अगली बार कोई इतिहास के नाम पर हिन्दू मुसलमान करे तो ये वीडियो याद कर लीजिएगा। बुलंदशहर के रविशंकर के परिवार के पास क्रिया कर्म के लिए पैसा नहीं था। Corona के डर से पड़ोसी मशान जाने को तैयार नहीं हुए।ऐसे में मुसलमान पड़ोसियों ने पैसा भी जुटाया, कंधा भी दिया और राम नाम सत्य भी कहा। https://t.co/kpjFsDsqqb

बता दें कि उत्तर प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस की चपेट में 81 लोग आ चुके हैं। तो वहीं गौतमबुद्ध नगर जिले में अब तक सबसे मरीज सामने आए हैं। यहां पर 31 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं। वही जिसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने आदेश दिए हैं कि जो भी लोग बाहर से आएंगे उन्हें क्वॉरेंटाइन किया जाएगा।

Next Story
Top