Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: ''बापू'' को फिर गोलियां से किया गया छन्नी, निकला खून- लगे महात्मा गोडसे अमर रहें के नारे

भारत में बुधवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 71वीं पूण्यतिथि पर उन्हें देशभर में याद किया गया। लेकिन महात्मा गांधी की पूण्यतिथि पर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में अखिल भारत हिंदू महासभा के नेताओं ने शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया है।

VIDEO:

भारत में बुधवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 71वीं पूण्यतिथि पर उन्हें देशभर में याद किया गया। लेकिन महात्मा गांधी की पूण्यतिथि पर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में अखिल भारत हिंदू महासभा के नेताओं ने शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडे ने और कार्यकर्ताओं ने मीडियाकर्मियों के सामने बापू की हत्या के फोटो सेशन किया। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (बापू) के पुतले को नकली पिस्टल से 3 गोलियां मारी गईं और पुतले से कृत्रिम खून भी निकला। साथ ही कार्यकर्ताओं ने ‘महात्मा नाथूराम गोडसे अमर रहे’ के जमकर नारे भी लगाए। इसके बाद बापू के पुतले का हदन कर दिया गया।

बता दें कि माहत्मा गांधी की पूण्यतिथि पर शकुन पांडे और अन्य कार्यकर्ताओं ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया था। हिंदू महासभा ने गांधी जी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को सच्चा हिंदूवादी बताते और उसे महात्मा उपाधि भी दे दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए महासभा के दो कार्यकर्ताओं मनोज और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो साभार theprint..

Next Story
Top