Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VHP कार्यकर्ता ने मुस्लिम ड्राइवर का नाम सुनकर ओला कैब की कैंसिल, फिर किया ये ट्वीट

हिंदू मुस्लिम धर्म को लेकर एक बार फिर मतभेद सामने आए हैं। विश्व हिंदू परिषद के युवा कार्यकर्ता ने एक ओला ड्राइवर का नाम और धर्म देखकर उसकी राइड का कैंसिल कर दिया।

VHP कार्यकर्ता ने मुस्लिम ड्राइवर का नाम सुनकर ओला कैब की कैंसिल, फिर किया ये ट्वीट
X

हिंदू मुस्लिम धर्म को लेकर एक बार फिर मतभेद सामने आए हैं। विश्व हिंदू परिषद के युवा कार्यकर्ता ने एक ओला ड्राइवर का नाम और धर्म देखकर उसकी राइड का कैंसिल कर दिया। जिसके बाद इस पर विवाद शुरू हो गया है।

बता दें कि ये घटना यूपी की राजधानी लखनऊ की है। जहां वीएचपी के कार्यकर्ता अभिषेक मिश्रा ने ओला कैब की बुकिंग की और बुकिंग के दौरान अभिषेक ने देखा कि जो गाड़ी उन्हें पिक करने आने वाली है, उसका ड्राइवर एक मुस्लिम है। जिसके बाद उसने कैब बुकिंग कैंसल कर दी।
यहां नहीं इसके बाद उसने एक ट्वीट कर ये जानकारी शेयर भी की। अभिषेक ने आगे कहा कि 20 अप्रैल को उसने अपनी कैब राइड कैंसिल कर दी थी, क्योंकि वह 'जिहादियों' को अपने पैसे नहीं देना चाहता है। इसके अलावा उसने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें ड्राइवर का नाम मसूद आलम लिखा हुआ था।
जानकारी के लिए बता दें कि अभिषेक मिश्रा के 14 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं और कई मंत्री भी अभिेषेक को फॉलो करते हैं। उसे फॉलो करने वालों में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और संस्कृति मंत्री महेश शर्मा का नाम भी शामिल है।
वहीं दूसरी तरफ फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा कि वह अयोध्या का रहने वाला है और लखनऊ में एक आईटी प्रोफेशनल के तौर पर काम करता है। वह वीएचपी का आईटी सेल के लिए काम करता है और वाणिज्य मंत्रालय के साथ प्रोजेक्ट मैनेजर के तौर पर भी काम कर चुका है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story