Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वाराणसी: कैंट स्टेशन के सामने निर्माणाधीन फलाईओवर का हिस्सा गिरा, 16 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के वारणसी कैंट इलाके में एक निर्माणधीन फलाईओवर का हिस्सा गिर गया है। बचाव और राहत का कार्य शुरू हो गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक 12 लोगों की दबकर मौत हो गई है।

वाराणसी: कैंट स्टेशन के सामने निर्माणाधीन फलाईओवर का हिस्सा गिरा, 16 लोगों की मौत
X

उत्तर प्रदेश के वारणसी कैंट इलाके में एक निर्माणधीन फलाईओवर का हिस्सा गिर गया है। बचाव और राहत का कार्य शुरू हो गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक 16 लोगों की दबकर मौत हो गई है।

रिलीफ कमिश्नर संजीव कुमार ने कहा है कि अब तक 16 शवों को बरामद किया गया है, और तीन लोगों को सुरक्षित निकाला गया है। राहत और बचाव का कार्य अभी जारी है।

कुछ मजदूरों के मलवे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं कई कारें और बस भी मलवे में दबी हैं। पुल का एक हिस्सा गाड़ियों पर गिरने से गाड़ियों चकनाचूर हो गई हैं। हालांकि अभी तक मृतकों व घायलों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। उधर पुल​ गिरने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।
हादसे की सूचना पाकर घटना स्थल पर अधिकारी और एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ ट्वीट करके हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने प्रशासन को राहत और बचाव कार्य में तेजी लाने के आदेश दिए हैं।
उन्होंने यह जानकारी भी दी है कि उपमुख्यमंत्री कैशव प्रसाद मौर्य वाराणसी पहुंच रहे हैं। सीएम योगी ने हादसे में मरने वाले लोगों के परिजनों को 5 लाख और घायलों को 2 लाख रुपये देने का एलान किया है। बता दें कि वाराणसी में कैंट स्टेशन के सामने सड़क पर राजकीय निर्माण निगम फ्लाई ओवर का निर्माण करा रहा है।
मंगलवार शाम को निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक स्लेप गिर गया। जिसके बाद वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। स्लेप के नीचे गई गाड़ियां बाइक और बस स्लेप के नीचे दबीं हैं। चीख पुकार के बीच स्थानीय लोग भी पुलिस प्रसाशन की मदद कर रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन की टीम भी राहत कार्य के लिए मौके पर पहुंची।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story