Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कौशांबी में तालाब में डूबकर दो सगे भाइयों की मौत

पुलिस ने बताया कि पिपरी थानाक्षेत्र के बूंदा गांव में शादी समारोह में आए उमरोज (13) व सहजान (10) आज दोपहर एक तालाब में नहाने गए थे। अचानक गहरे पानी में चले गए, जिससे दोनों डूब गए। जब तक उन्हें निकालकर अस्पताल ले जाया जाता तबतक उनकी मौत हो गई।

कौशांबी में तालाब में डूबकर दो सगे भाइयों की मौत

जनपद के पिपरी थानाक्षेत्र के बूंदा में बुधवार को तालाब में नहाने गए दो सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई जबकि कोखराज थाना क्षेत्र के संदीपन घाट में गंगा नहाते समय एक युवक की डूबने से मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि पिपरी थानाक्षेत्र के बूंदा गांव में शादी समारोह में आए उमरोज (13) व सहजान (10) आज दोपहर एक तालाब में नहाने गए थे। अचानक गहरे पानी में चले गए, जिससे दोनों डूब गए।

आसपास के लोगों ने उन्हें बाहर निकाला। परिजन उन्हें अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्त ने बताया कि शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है।

उधर कोखराज थाना क्षेत्र में गंगा नदी के संदीपन घाट पर आज नहाने गया आजाद उर्फ गुडडू (22) अचानक गहरे पानी में चला गया, उसकी डूबकर मौत हो गयी। थानाध्यक्ष अजीत पाण्डेय ने बताया कि स्थानीय गोताखोरों की सहायता से मृतक का शव निकाला गया।

Share it
Top