Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP: सीनियर IPS अधिकारी ने ली ''राम मंदिर निर्माण की शपथ'', देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की बात तो राजनीति मुद्द बन चुका है लेकिन अब यूपी के एक सीनियर आईपीएस अधिकारी राम मंदिर निर्माण की शपथ को लेकर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं।

UP: सीनियर IPS अधिकारी ने ली राम मंदिर निर्माण की शपथ, देखें वीडियो
X

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की बात तो राजनीति मुद्द बन चुका है लेकिन अब यूपी के एक सीनियर आईपीएस अधिकारी राम मंदिर निर्माण की शपथ को लेकर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं।

राम मंदिर निर्माण की को लेकर अधिकारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यूपी होमगार्ड के डीजी सूर्य कुमार शुक्ल ने एक कार्यक्रम में अयोध्या में राम मंदिर बनाने की शपथ लेते नजर आ रहे है।

यह भी पढ़ें- बोफोर्स केस: हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ 12 साल बाद CBI ने खटखटाया SC का दरवाजा

आपको बता दें कि लखनऊ यूनिवर्सिटी में दो दिन पहले आयोजित एक कार्यक्रम में वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी सूर्य कुमार शुक्ला ने शिरकत की थी। इस आयोजित कार्यक्रम के जारी हुए वीडियो में मंच पर मौजूद लोग हाथ उठाकर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर शपथ ले रहें हैं, उनमें शुक्ला भी शामिल हैं।

जय श्री राम के लगाए नारे

वीडियो में शपथ ले रहे लोग बोल रहे हैं कि हम सभी रामभक्त आज इस कार्यक्रम के दौरान ये संकल्प लेते हैं कि जल्द से जल्द राम मंदिर का भव्य निर्माण हो, इसके बाद उन्होंने जय श्री राम के नारे भी लगाए।

सूर्य कुमार शुक्ल वर्तमान में डीजी होमगार्ड के पद पर हैं। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक 1982 बैच के आइपीएस अफसर शुक्ला 28 जनवरी को लखनऊ यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। कार्यक्रम के मंच से राम मंदिर और हिंदुओं को लेकर कई बातें कही गई।

सर्विस रूल बुक का उल्लंघन

बतौर डीजी रहते ऐसे राजनीतिक और सामाजिक आयोजनों में हिस्सा लेने के साथ इतना ही नहीं, बल्कि कार्यक्रम में शरीक होते हुए राम मंदिर बनाने के लिए शपथ लेना सर्विस रूल बुक का उल्लंघन है। इसके साथ ही डीजी के इस कथन के बाद योगी आदित्यनाथ सरकार की किरकिरी भी हो सकती है।

वीडियो

वीडियो आभार NYOOOZUP

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story