Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

खुशखबरीः यातायात नियम उल्लंघन पर ही रोकी जाएगी गाड़ी, कागजों की जांच के लिए पुलिस कर्मी नहीं रोक सकेंगे वाहन

उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Goverment) ने यातायात नियमों को लेकर सर्कुलर जारी किया गया है। योगी सरकार (Yogi Goverment) ने निर्देश दिए हैं कि यातायात नियम उल्लंघन करने वाले वाहनों को ही रोका जाए। वाहनों का कागजात चैक करने के लिए न रोका जाएगा।

यातायात नियम उल्लंघन पर ही रोकी जाएगी गाड़ी, कागजों की जांच के लिए पुलिस कर्मी नहीं रोक सकेंगे वाहनVehicles will be stopped only on violation of traffic rules, police personnel will not be able to stop vehicles for checking papers

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने नए यातायात नियमों को लेकर वाहन चालकों को बड़ी राहत दी है। उत्तर प्रदेश सरकार ने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि वाहनों को कागजातों की जांच के लिए न रोका जाए। यदि कोई वाहन चालक नियमों का उल्लंघन कर रहा है तो ही उसे रोककर कार्रवाई की जाएगी।

केंद्र सरकार की तरफ से नए मोटर वाहन नियम लागू किए जाने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को सर्कुलर जारी किया है। जिसमें वाहन चालकों को बेवजह कागजात जांच के नाम पर नहीं रोकने के निर्देश दिए हैं। योगी सरकार ने सर्कुलर जारी कर कहा है कि सड़क पर यातायात नियमों का पालन कर चल रहे वाहन चालकों को न रोका जाए। वाहन के कागजात की जांच को लेकर परेशान न करें। यदि कोई वाहन चालक यातायात नियमों का उल्लंघन करता है तो उसके ऊपर कार्रवाई की जाए।

Next Story
Share it
Top