Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक! नेशनल हाइवे पर चलती कार में युवती के साथ गैंगरेप, आरोपी फरार

युवती अहमदाबाद से अपने पैतृक गांव हमीरपुर जा रही थी।

शर्मनाक! नेशनल हाइवे पर चलती कार में युवती के साथ गैंगरेप, आरोपी फरार
X

यूपी के उन्नाव जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां नेशनल हाईवे पर पांच लोगों ने एक लड़की को कार में ले जाकर उसकी साथ गैंगरेप की घिनौनी वारादात को अंजाम दिया है।

दरअसल मामला लखनऊ-कानपुर हाईवे का है। जहां पर एक युवती अहमदाबाद से अपने पैतृक गांव हमीरपुर जा रही थी। वह कानपुर स्टेशन पर ट्रेन से उतरकर हमीरपुर राठ जाने के लिए झकरकटी बस अड्डे पर बस का इंतजार कर रही थी।

यह भी पढ़ें- पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर 'शोले' का वीरू बना ये शख्स

इसी दौरान हमीरपुर राठ के रहने वाले दो युवक जिन्हें युवती पहचानती थी। उन्होंने उसे राठ छोड़ने को कह कर कार में बैठा लिया। कार में पहले से तीन और युवक सवार थे।

लड़की को कार में बैठाने के बाद कार में सवार लड़के उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे। लड़की के विरोध करने पर सके हांथ पैर बांध दिए। उसके साथ मारपीट भी की और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें- मणिपुर: मुठभेड़ दो उग्रवादी ढेर, एक जवान शहीद

इस दौरान लड़की चीखती रही और आरोपियों से रहम की गुहार लगाती रही। लेकिन आरोपियों को उस पर रहम नहीं आया। वारदात के बाद आरोपी लड़की को एक सुनसान जगह पर फेंक कर फरार हो गए।

घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी पांच लोग थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ ममला दर्ज कर लिया है। अब आरोपियों की तलाश की जा रही है। लड़की को मेडिकल के बाद घर भेज दिया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story